5 साल की बच्ची के साथ नाबालिग लडक़े ने किया दुष्कर्म

 

सोयतकलां/सुसनेर, 13 मई. सोयत थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले गांव खेजड़ाखेड़ी में पांच साल की बच्ची के साथ गांव के ही 16 वर्षीय नाबालिग लडक़े ने बहला-फुसलाकर दुष्कर्म किया. इसके बाद नाबालिग लडक़ा और उसकी दादी फरार बताए जा रहे हैं.

थाना प्रभारी यशवंतराव गायकवाड़ ने बताया कि समीपस्थ ग्राम खेजड़ाखेड़ी में 5 वर्षीय नाबालिक बच्ची अपने घर के सामने खेल रही थी. तभी पड़ोस में रहने वाला नाबालिक लडक़ा आया और बच्ची को बहला फुसलाकर अपने साथ घर ले गया. जहां लडक़े ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. घर के बाहर खेल रही नाबालिग बच्ची जब मां को नहीं दिखी, तो बच्ची को उसकी मां ने आसपास खोजना शुरू किया. तभी नाबालिग बच्ची पड़ोस में रहने वाले नाबालिक लडक़े के घर मिली. इसके बाद बच्ची अपनी मां के साथ घर पहुंची व अपने साथ हुई आपबीती के बारे में दादी को बताया, जिसे सुन परिवारजनों के होंश उड़ गए. नाबालिक बच्ची के पिता ने थाने पहुंचकर लडक़े के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज करवाया. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने नाबालिग बच्ची का मेडिकल करवाकर बलात्कार, पास्को एक्ट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है. बता दें आरोपित नाबालिक लडक़ा अपनी दादी के साथ रहता है और कक्षा दसवीं में पढ़ता है. उसके माता-पिता मजदूरी करने के लिए जोधपुर गए हुए हैं. घटना के बाद नाबालिग आरोपित लडक़ा और उसकी दादी दोनों फरार हो गए हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

Next Post

भाजपा के सोलंकी का पलड़ा भारी, कई बूथ पर नहीं बैठे कांग्रेस कार्यकर्ता

Mon May 13 , 2024
मतदाताओं ने तोड़ा पिछले चुनाव का रिकॉर्ड, शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हुआ मतदान   शाजापुर, 13 मई. शाजापुर-देवास संसदीय क्षेत्र में हुए बम्पर मतदान को देखते हुए एक बार फिर मतदाताओं ने अपने मत को लेकर जागरुकता का परिचय दिया. वहीं दूसरी ओर बूथ पर कई जगह कांग्रेस के कार्यकर्ता […]

You May Like