अधेड़ व्यक्ति की निर्मम हत्या के गुत्थी को शीघ्र सुलझाने पुलिस का दावा

सिंगरौली :सरई थाना क्षेत्र के ग्राम पापल निवासी एक 45 साल अधेड़ व्यक्ति की शनिवार-रविवार की मध्य रात घर के बाहर सोते समय अज्ञात व्यक्तियों ने धारदार हथियार एवं पत्थर से सर पर हमला करते हुये निर्मम तरीके से हत्या किये जाने का सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया था। एसपी के निर्देश पर थाना प्रभारी सरई व निगरी चौकी प्रभारी सहित निवास चौकी पुलिस उक्त अंधी हत्या का गुत्थी को सुलझाने में लगी है।

ज्ञात हो कि पुलिस चौकी निवास के ग्राम पापल निवासी रामप्रसाद पिता प्रेमलाल साहू उम्र 45 वर्ष की शनिवार-रविवार की मध्य रात घर के बाहर सोते हुये किसी अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा धारदार हथियार एवं पत्थर से हमला कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी। सूत्र बता रहे हैं कि पुलिस संदेहियों को हिरासत में लेकर गहन पूछतांछ करते हुये पुलिस हाथ कुछ अहम सुराग लगे हैं। सूत्र बतातें हैं कि रामप्रसाद की हत्या उसी के नजदीकी लोगों ने की है। वजह प्रेम प्रसंग से जुड़े होने का शक है। पुलिस ने दावा किया है कि उक्त अंधी हत्या की गुत्थी करीब-करीब सुलझा ली गई है। कल मंगलवार को इसका खुलासा किया जाएगा।

Next Post

विधायक एवं ननि अध्यक्ष आज रहेंगे क्षेत्र के भ्रमण पर

Tue Sep 24 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email सिंगरौली: म.प्र. विधानसभा सचिवालय में कल दिन मंगलवार को प्रश्न एवं संदर्भ समिति की बैठक आयोजित होने वाली थी। किन्तु यह बैठक स्थगित कर 9 अक्टूबर को कर दी गई है। बैठक में शामिल होने जा रहे […]

You May Like