मांधाता के युवा भाजपा नेता की बढ़ सकती हैं मुश्किलें!

खंडवा, नवभारत न्यूज़। ओंकारेश्वर के मांधाता थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम थापना में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की आत्महत्या का मामला थम नहीं रहा है। मांधाता पुलिस पर मामले को दबाने के आरोप लग रहे हैं।
पुलिस अधीक्षक कार्यालय में युवक के परिजन दूसरी बार वीडियो समेत पेश हुए। इसमें भाजपा युवा मोर्चा नेता श्याम सिंह मौर्य का नाम भी वे बता रहे हैं। उन पर भी संगीन आरोप लगाए गए हैं। मृतक युवक की मां ने एसपी कार्यालय में आरोप लगाया कि उनका बेटा, श्याम सिंह मौर्य का ड्राइवर था। जो उनकी एक रिश्तेदार से इश्क कर बैठा था।

नेता पर धमकियों का आरोप
ऐसा बताया जा रहा है कि इसके बाद धमकियां देने का भी आरोप लगा है, जिससे युवक फांसी पर लटक गया।कुछ और वीडियो भी आए हैं, जिसमें युवक प्वाइजन के पैकेट खोलकर जान देने की बात कर रहा है।

लोकल पुलिस ने कार्रवाई नहीं की थी
कारवाई न होने और भाजपा नेता का पुलिस पर दबाव होने के कारण, दूसरी बार फिर युवक की मां और परिजन एसपी कार्यालय में वरिष्ठ अधिकारियों से मिले। उन्होंने श्याम सिंह मौर्य व तीन लोगों पर भी प्रकरण दर्ज करने के लिए कुछ सबूत दिए।

नए एसपी का अलग रिकॉर्ड
हालांकि पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। खंडवा में नए पुलिस अधीक्षक मनोज राय का कार्रवाई के मामले में टेरर दिख रहा है। अपराध के मामले में प्रकरण तेजी से बने हैं गिरफ्तारियां और पेंडिंग केस रिकॉर्ड स्तर पर सुलझाए गए हैं। इस मामले में जल्द कुछ नया हो सकता है।

एसपी से दोबारा मिले परिजन
मृतक नीरज को पहले जान से मारने की धमकी मिल रही थी। इसी की शिकायत स्थानीय पुलिस चौकी मोर्टक्का की गई थी, लेकिन पुलिस के द्वारा सही कार्रवाई न करते हुए मृतक के परिजनों को ही परेशान किया जा रहा था। इसी बात को लेकर 27 मार्च को उन्होंने कलेक्टर खंडवा एवं एसपी को एक आवेदन देते हुए बताई परिवार ने पांच लोगों के खिलाफ कारवाई करने के आवेदन देकर कहा कि इन लोगों द्वारा लगातार धमकियां दी जा रही थी।

आत्महत्या से पहले का वीडियो वायरल
वहीं, नीरज ने गलत कदम उठाने से पहले कुछ वीडियो भी बना कर रखे थे। जिसमें वह आप बीती बता रहा है। हाथों में जहर का पैकेट भी वीडियो में दिख रहा है। यही वीडियो को देखकर कलेक्टर एवं एसपी तुरंत मांधाता थाना प्रभारी आलोक सिंह सिंधिया से दूरभाष पर निर्देश दिया कि इस वीडियो को परीक्षण कर परिजनों द्वारा जिन पर आरोप लगाए गए हैं उन पर यदि साक्ष्य आ रहे हैं तो संवैधानिक कार्रवाई की जाएगी ।

मनघढ़ंत बताए आरोप
श्याम मौर्य से दूरभाष पर इस संबंध में चर्चा की गई तो उन्होंने बताया कि मेरे द्वारा कोई प्रताड़ित नहीं किया गया एवं मैंने मृतक नीरज से कई दिनों से बात नहीं की है।

Next Post

कलेक्टर ने 9 आदतन अपराधियों को किया जिला बदर

Tue Apr 2 , 2024
नवभारत न्यूज रीवा, 2 अप्रैल, कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी श्रीमती प्रतिभा पाल ने 9 आदतन अपराधियों को जिला बदर के आदेश दिए हैं. लोकसभा चुनाव के समय कानून और व्यवस्था बनाए रखने तथा आमजनता की सुरक्षा को ध्यान में रखकर यह कार्यवाही की गई है. आदतन अपराधियों को बार-बार समझाइश […]

You May Like