लाखों के जेवरात चुराने वाले गिन्नी गिरोह का सदस्य गिरफ्तार 

आर्टिगा और वैगनआर कार बरामद

फरार साथियों की चल रही तलााश

भोपाल, 29 सितंबर, अवधपुरी इलाके में दिनदहाड़े एक साथ तीन सूने मकानों के ताले तोड़कर नकदी और लाखों रुपये कीमत के जेवरात चुराने वाले दिल्ली के गिन्नी गिरोह का एक साथी गिरफ्तार हुआ है. पकड़े गए आरोपी से एक आर्टिगा और एक वैगनआर कार जब्त की गई है. इस गिरोह के फरार साथियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है. बदमाशों ने पिपलानी इलाके में भी इसी प्रकार की एक घटना को अंजाम दिया था. जानकारी के अनुसार बीती 11 जून को अवधपुरी इलाके में बदमाशों ने दिनदहाड़े एक साथ तीन मकानों के ताले तोड़े थे. सभी बदमाश कार में सवार होकर वारदात को अंजाम देने पहुंचे थे. सीसीटीवी कैमरे आए फुटेज के आधार पर पुलिस ने कार की पहचान की. उसके बाद अवधपुरी और पिपलानी थाने की एक टीम दिल्ली भेजी गई. जांच के दौरान पता चला कि वारदात को दिल्ली की कप्तान गिन्नी गिरोह ने अंजाम दिया है. यह गिरोह दिल्ली समेत कई राज्यों में चोरी और हत्या के मामले में फरार चल रहा है. पुलिस टीम ने कई दिनों तक दिल्ली में डेरा डालने के बाद गिरोह के एक साथी रवि यादव को गिरफ्तार किया. रवि इस गिरोह का वाहन उपलब्ध कराने का काम करता था. वह चोरी के माल में हिस्सेदार भी होता था. आरोपी के पास से वारदात में प्रयुक्त एक आर्टिगा कार और चोरी के हिस्से में आए पैसों से खरीदी गई वैगनआर कार जब्त की है. आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है.

इनके यहां हुई थी दिनदहाड़े चोरी

1- राकेश सोनी वैष्णव धाम अवधपुरी में रहते हैं और एमपी नगर स्थित एक ंकंपनी में काम करते हैं. बदमाश उनके घर से जेवरात और नकदी समेत करीब ढाई लाख का सामान चोरी कर ले गए थे.

2- वेदवती कालोनी में रहने वाली कल्पना अहिरवार डीपीओ आफिस में नौकरी करती हैं. उनके घर से बदमाश 50 हजार रुपए नकद और लाखों रुपये के सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए थे.

3- क्रिस्टल आइडियल सिटी में रहने वाले आशीष कुमार सेन एम्प्री में नौकरी करते हैं. घटना वाले दिन वह और उनकी पत्नी ड्यूटी चले गए थे. बदमाश लाखों रुपए कीमत के सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए थे.

Next Post

24 घंटे में 4916 पूर्व यौन अपराधियों से हुई पूछताछ 

Sun Sep 29 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email यौन हिंसा के प्रकरणों में रहेगा जीरो टॉलरेंस भोपाल, 29 सितंबर. पुलिस महानिदेशक सुधीर सक्सेना द्वारा वीडियो कॉफ्रेंसिंग के माध्यम से प्रदेश में यौन अपराधों की प्रभावी रोकथाम, यौन अपराधियों की सघन जांच और कड़ी सजा दिलाने […]

You May Like