लेहमैन ने कमेंट्री के लिए हीट और क्वींसलैंड के कोचिंग पद छोड़ा

सिडनी (वार्ता) ऑस्ट्रेलिया के पूर्व मुख्य कोच डैरेन लेहमैन ने रेडियो कमेंट्री के लिए ब्रिसबेन हीट और क्वींसलैंड पुरुष टीम के सहायक कोच के पद से इस्तीफा देकर सबको चौका दिया है।

54 वर्षीय लेहमैन का हीट और क्वींसलैंड के साथ सहायक कोच के रूप में अनुबंध एक साल के लिए था। वह पिछले वर्ष बीबीएल खिताब जीतने वाली हीट कोचिंग समूह का हिस्सा थे।

इस वर्ष की शुरुआत में वेड सेकोम्बे के जाने के बाद लेहमैन नए मुख्य कोच जोहान बोथा के साथ सहायक भूमिका जारी रखने के लिए तैयार थे। लेकिन उन्होंने अचानक एबीसी स्पोर्ट के साथ कमेंट्री करने के लिए अपना पद छोड़ने का फैसला किया। इसमें बॉर्डर-गावस्कर श्रृंखला और बीबीएल का कवरेज शामिल है।

अपने इस्तीफे के बाद लेहमैन ने कहा, “मैंने इस यात्रा में बहुत अच्छा समय बिताया है, उस समय की बहुत सारी यादें हैं।” उन्होंने कहा, “मैं क्यूसी और हीट में सभी को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं और क्यूसी में मेरे समय को इतना सुखद और संतोषजनक बनाने के लिए स्टाफ के प्रत्येक सदस्य और खेल समूह को धन्यवाद देता हूं।”

क्वींसलैंड क्रिकेट के सीईओ टेरी स्वेनसन ने क्वींसलैंड क्रिकेट पर उनके प्रभाव के लिए लेहमैन को शुभकामनाएं देते हुए कहा, “हमारे साथ लंबे जुड़ाव के दौरान, चाहे बुल्स और हीट के साथ टीम के कोच के रूप में या व्यक्तिगत, खिलाड़ियों को उनके विकास में सहायता करने के लिए, डैरेन प्रांत में क्रिकेट पर एक सकारात्मक और सक्रिय प्रभावी रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “पिछली गर्मियों में बीबीएल जीतने वाले समूह का हिस्सा होना उन्हें विदाई देने का एक उपयुक्त तरीका है, और जबकि हम इस गर्मी में उन्हें फिर से अपने साथ देखने के लिए उत्सुक थे, हम एबीसी स्पोर्ट के साथ कमेंट्री बॉक्स में उनकी सफलता की कामना करते हैं।”

Next Post

फुटबॉल ऑस्ट्रेलिया ने टॉम सेरमनी को महिला टीम का अंतरिम कोच किया नियुक्त

Wed Sep 18 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email सिडनी, (वार्ता) फुटबॉल ऑस्ट्रेलिया (एफए) ने मंगलवार को राष्ट्रीय महिला टीम के पूर्व मुख्य कोच टॉम सेरमनी को अंतरिम कोच नियुक्त किया हैं। एफए ने आज यहां बताया कि स्थायी कोच की तलाश जारी है। सेरमनी तीसरी […]

You May Like