अयोध्या में विकास के नाम पर धंधा,चित्रकूट तपोभूमि के बाद भी विकास विहीन:नारायण

बहुजन समाज पार्टी प्रत्याशी पूर्व विधायक ने कहा भाजपा के राम आध्यत्म के प्रतीक नही कुछ और

सतना।बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी नारायण त्रिपाठी ने खुलकर डबल इंजन की सरकार वाली भारतीय जनता पार्टी की रीति नीति की खुलकर आलोचना करते हुए कहा कि अयोध्या में भगवान राम के नाम पर शुद्ध व्यवसाय किया जा रहा है. यदि इनमें आस्था होती उनकी तपोभूमि चित्रकूट को ऐसा नही छोड़ते.चित्रकूट में विकास के नाम पर कभी कुछ नही किया गया है.

बहुजन समाज पार्टी की सदस्यता लेने के बाद पहली बार सतना आए श्री त्रिपाठी ने पत्रकारों से चर्चा में कहा कि उन्होंने कभी भी घर,परिवार और जात की राजनीति नही की.बसपा में सिर्फ इस लिए आए कि ऐसे समाज की मदद की जाय जिससे दल वोट तो हर चुनाव में लेते हैं, पर उन्हें मुख्य धारा में जोड़ने के लिए कभी काम नही करते हैं. उन्होंने बताया कि पहली बार उन्हें उनकी रुचि के अनुरूप संगठन में काम करने का मौका मिला है. सामाजिक असमानता को समाप्त करने का इसमें अवसर मिलेगा.श्री त्रिपाठी ने बताया कि भाजपा के अंदर सरकारी कमर्चारियों की तरह ट्रांसफर संस्कृति है. जो लोग उन्हें पार्टी में लेकर आए थे उनका ट्रांसफर हो चुका है. प्रदेश संगठन मंत्री अरविंद मेनन कहीं और हैं शिवराज सिंह चौहान अब मुख्यमंत्री नही रहे.उन्होंने कहा कि भाजपा में अनुशासन के नाम पर बोलने ,कुछ करने सहित कई मामलों में पाबंदी रहती है. ऐसे में मेरा मन बेचैन रहता था.मेरी सोच में क्षेत्र के विकास की सोच रहती है. यह वजह है कि राजनेतिक भविष्य पर बिना विचार किए मैहर को जिला बनवाने के लिए विपक्ष में रहते हुए भी जो पहल की उसका परिणाम आज क्षेत्र की जनता के सामने है. एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने बहुजन समाज पार्टी के सफल सांसद सुखलाल कुशवाहा की चर्चा करते हुए कहा कि पहले भी सफलता मिली है इस बार भी मिलेगी.

सांसद अपने कार्यकाल का हिसाब दे

बसपा प्रत्याशी श्री त्रिपाठी ने वर्तमान भाजपा प्रत्याशी और सांसद गणेश सिंह से बीस साल के विकास कार्यों का हिसाब मांगते हुए कहा कि मेडिकल कॉलेज चेम्बर और शंकरलाल तिवारी के प्रयासों से सम्भव हो सका है. श्री सिंह इसका जिक्र करके राजनैतिक लाभ लेना चाहते हैं. जबकि उसकी स्थिति बंद होने की कगार पर पहुच गई हैं.

Next Post

6 आदतन अपराधियों के विरुद्ध की गई जिला बदर और बाउण्ड ओव्हर की कार्यवाही

Thu Mar 28 , 2024
सतना 28 मार्च /सतना जिले में शांतिपूर्ण, निष्पक्ष, भय-रहित वातावरण में लोकसभा निर्वाचन 2024 के निर्वाचन कार्यक्रम को संपन्न कराने के उद्देश्य से असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कठोर, प्रतिबंधात्मक कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है। कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट अनुराग वर्मा ने जिले के 3 आदतन अपराधियों के विरुद्ध जिला […]

You May Like