जंगल में मिली युवक की लाश, हत्या की आशंका

रीवा: जिले के पनवार थाना अंतर्गत गेंदुरा ग्राम पंचायत के टेढ़ी मोड़ से 100 मीटर अंदर जंगल में एक अज्ञात लाश मिली है. हत्या कर अज्ञात आरोपियों ने लाश को जंगल के अंदर फेंक दिया था. सुबह गांव वालों ने शव देखा तो हड़कंप मच गया. तुरंत पनवार पुलिस को सूचना दी. लाश मिलने की जानकारी पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची.दो थाना क्षेत्रों की सीमा होने के कारण अतरैला थाना प्रभारी को भी मौके पर बुलाया गया. घटनास्थल की जांच में आसपास खून के निशान भी मिले है.

चर्चा है कि लाश आसपास लगे यूपी बॉर्डर वाले एरिया की भी हो सकती है. क्योंकि मृतक के चेहरे में धारदार हथियार के घाव है. फि लहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम कराते हुए लाश को कफन.दफन करा दिया है. शुक्रवार की सुबह 7 बजे गेंदुरा ग्राम पंचायत के रहवासियों ने पनवार थाने को जंगल में शव दिखने की जानकारी दी. घटनास्थल का जांच करने पहुंची पुलिस को टेढ़ी मोड़ मुख्य रोड से अंदर 100 मीटर दूर जंगल में लाश दिखी. प्रथम दृष्टया हत्या मानते हुए एफएसएल टीम को बुलाया गया.

साथ ही त्योंथर एसडीओपी समरजीत सिंह और अतरैला थाना प्रभारी कन्हैया सिंह बघेल भी पहुंच गए. पनवार थाना प्रभारी के अवकाश पर जाने के कारण केस को अतरैला थाना प्रभारी ने लीड किया. फ ॉरेंसिक यूनिट ने बताया कि मृतक की उम्र 38 से 40 साल के बीच है. हालांकि घटनास्थल में कुछ संदिग्ध नहीं मिला है. लेकिन चेहरे में घाव को देखकर लगता है कि हत्या कहीं और कर लाश यहां लाकर फेंकी गई है. पनवार पुलिस ने मृतक की फ ोटो यूपी बॉर्डर से लगे हुए दोनों राज्यों के थानों में भेजवाई है. जिससे जल्द से जल्द शिनाख्त की जा सके.

नव भारत न्यूज

Next Post

बिना नीव की मस्जिद के बाहर पुलिस बल तैनात

Sat May 14 , 2022
महामंडलेश्वर के हनुमान चालीसा पाठ करने के दावे को लेकर प्रशासन सतर्क उज्जैन:संत अतुलेशानंद महाराज ने दानी गेट स्थित बिना नीव की मस्जिद में हनुमान चालीसा का पाठ करने की बात कही थी। संत के दावे को लेकर प्रशासन सतर्क हो गया है। शहर का माहौल खराब नहीं हो इसके […]