ईंट से वार कर युवक को उतारा था मौत के घाट

12 घंटे में हत्या के आरोपी गिरफ्तार

इंदौर: महू के ग्राम भगोरा में रहने वाले 32 वर्षीय युवक को ईंट से सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर घायल कर दिया. घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर 12 घंटे के अंदर ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों पर पहले से ही दो अपराध दर्ज है.पुलिस अधीक्षक ग्रामीण श्रीमती हितिका वासल ने बताया कि महू तहसील के ग्राम भगोरा में रहने वाले 65 वर्षीय राजमल पिता बालाराम डोडिया ने थाने पहुंचकर मंगलवार को बताया था कि घटना सोमवार 9 सितम्बर की रात तकरीबन 11 बजे कालाकुण्ड रोड पर मेरे गांव भगोरा में रहने वाले दीपक खोड़े व अजय परिहार दौनो मेरे लडके प्रकाश डोडिया को हत्याा करने नियत से उसके सिर पर ईंट व पत्थर से मार रहे थे. जब मैं अपने लड़के को बचाने पहुंचा तो मुझे देख कर दोनों आरोपी मेरे लडके को खून से लथपथ हालत में छोडकर भाग गए. जिसे हम तुरंत चोइथराम अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आरोपियों पर पहले से दर्ज हैं अपराध
महू पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए तुरंत दो टीमों का गठन कर उनकी खोजबीन में लगाया. पुलिस को 12 घंटे के अंदर ही सफलता मिली और दोनों आरोपी पुलिस की हिरासत में आ गए. आरोपियों ने अपना जुल्म कबूल कर लिया. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ पूर्व में अपराधिक रिकोर्ड दर्ज है.

Next Post

कलेक्टर ने अनंत चतुर्दशी चल समारोह की व्यवस्थाओं का लिया जायजा

Thu Sep 12 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email इंदौर: इंदौर में परंपरागत रूप से निकलने वाला अनंत चतुर्दशी चल समारोह इस बार 17 सितंबर को आयोजित होगा. चल समारोह के लिए की जाने वाली व्यवस्थाओं का आज यहां कलेक्टर आशीष सिंह ने पुलिस तथा अन्य […]

You May Like