अमिताभ बच्चन ने मुकुंद के आइडल कुमार सानू से उनकी बात कराकर उन्हें सरप्राइज़ दिया

मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन नेक्विज़ शो, कौन बनेगा करोड़पति के 16वें सीज़न में, प्रतियोगी मुकुंद के आइडल कुमार सानू से उनकी बात कराकर उन्हें सरप्राइज़ दिया।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले क्विज़ शो, कौन बनेगा करोड़पति के 16वें सीज़न में, कई उल्लेखनीय व्यक्तियों ने अपनी ज्ञान की ताकत को प्रदर्शित किया है, जिनकी प्रेरणादायक कहानियां बिग बी को भावुक कर देती हैं। गणेश चतुर्थी के शुभ सप्ताह में, शो में महाराष्ट्र के धाराशिव के 50 वर्षीय किसान मुकुंद नारायण मोरे शामिल होंगे, जो खेती को आधुनिक बनाने की इच्छा रखते हैं।

हॉटसीट पर पहुंचने पर, मुकुंद नारायण मोरे अमिताभ बच्चन को एक उपहार देकर अपना आभार व्यक्त करेंगे। यह उपहार उनकी पहली फसल की ‘पोटली’ होगी, जिसे अमिताभ बच्चन को देते हुए वह कहते हैं, “सबसे पहले हम जो किसान हैं, अपने बीज अपने भगवान को अर्पित करते हैं और मेरे लिए आप भगवान के समान हैं।” भावुक बच्चन कहते हैं, “कितनी बातें सीखने को मिलती है आपसे, साधारण होता है किसान लेकिन उसका दिल बहुत बड़ा होता है।”

हल्के-फुल्के अंदाज़ में, मुकुंद नारायण मोरे यह भी बताएंगे कि वह महान कुमार सानू को कितना पसंद करते हैं, और खुलासा करेंगे कि उन्हें खेतों में काम करते समय सानू के गाने सुनना पसंद है। अमिताभ बच्चन ने बेहद उदार भावना प्रदर्शित करते हुए मुकुंद को एक सरप्राइज़ देते हैं और कुमार सानू से मिलने की उनकी इच्छा को पूरा करते हुए मुकुंद की सानू से वीडियो कॉल पर बात करवाते हैं। जब कुमार सानू स्क्रीन पर आते हैं, तो वह मुकुंद का गर्मजोशी से स्वागत करते हुए कहते हैं, “आपका अन्न खा कर हम जी रहे हैं, गाना गा रहे हैं, आप बहुत महान काम कर रहे हो। और हम बहुत लकी हैं कि आप हमारे फैन हो।” मुकुंद के अनुरोध पर, कुमार सानू “सोचेंगे तुम्हें प्यार…” गाते हैं, जिसमें उनके साथ मुकुंद भी खुशी से शामिल होते हैं।

केबीसी में हिस्सा लेकर, मुकुंद पैदावार बढ़ाने और लंबे समय से उनके काम में सामने आने वाली बाधाओं को दूर करने के लिए अपनी किसानी के तरीकों में प्रौद्योगिकी का पूर्ण उपयोग करना चाहते हैं। उनकी भावना और दृढ़ता की सराहना करते हुए, श्री बच्चन कहते हैं, “मैं वाकई चाहता हूं कि धीरे-धीरे लेकिन नियमित रूप से खेती के तरीकों को प्रौद्योगिकी के ज़रिये सही मायनों में उन्नत किया जाए।”

केबीसी 16 हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होता है।

Next Post

ओडिशा विधानसभा अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

Thu Sep 12 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email भुवनेश्वर (वार्ता) ओड़िशा विधानसभा अध्यक्ष सुरमा पाढ़ी ने बुधवार को विपक्षी बीजू जनता दल (बीजद) और कांग्रेस सदस्यों के हंगामे के बीच विधानसभा को निर्धारित समय से दो दिन पहले अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया। […]

You May Like