भाजपा नेताओं का विवाद थाने तक पहुंचा

आरोप-प्रत्यारोप का दौर: 50 लाख की फिरौती, 25 लाख की उधारी की शिकायतें
 
जबलपुर: भाजपा नेताओं का विवाद अब थाने की चौखट तक पहुंच गया है। इसके साथ ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। एक भाजपा नेता का आरोप है कि उससे 50 लाख की फिरौती मांगी है जबकि दूसरे का आरोप है कि 25 लाख रूपए की उधारी न देना पड़े इसके लिए उसके खिलाफ झूठी शिकायतें की गई हैं। फिलहाल दोनों पक्ष ने शिकायतें कर दी है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी  के मुताबिक किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष प्रमोद पटेल ने आरोप लगाया कि भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ जिला संयोजक राकेश पटेल ने गुंडों को घर भेजा और जान से मारने की धमकी दी। 50 लाख रुपये की फिरौती की मांग की है।

ऐसा नहीं किया तो हत्या करने की धमकी भी दी गई है। वहीं राकेश पटेल ने आरोप लगाया कि प्रमोद पटेल ने  वेयर हाउस निर्माण के लिये 25 लाख रूपए की उधार ली गई जिसे वापिस करने से बचने  षड्यंत्र रच कर पैसें हड़पने और झूठे  प्रकरणों में फंसाने की धमकी दी जा रही है यहां तक की 50 लाख रूपए की मांग की झूठी शिकायत भी कर दी है। अति. पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा का कहना है कि दोनों ही शिकायतों पर जांच चल रही है जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्यवाही होगी। मामले की जांच गोरखपुर सीएसपी को सौंपी गई है।

Next Post

ग्वालियर की जनता के लिए मुरेना के कोतवाल बांध से पानी लाने की मिली स्वीकृति

Wed Sep 11 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email ग्वालियर: शहर की पानी की ज़रूरत व प्यास बुझाने के केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के चम्बल पाइप लाइन प्रोजेक्ट में अंतिम बाधा को दूर कर लिया गया है । राज्य के जल संसाधन विभाग द्वारा कोतवाल बांध […]

You May Like