पेटोलपंप में भाजपा का लगा था पोस्टर

 आदर्श आचरण संहित का उल्लंघन,  मैनेजर पर एफआईआर दर्ज
  कांग्रेस प्रत्याशी का वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन
     
 जबलपुर: 16 मार्च को लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ आदर्श आचरण संहित लागू हो गई है उसके बावजूद भी राजनैतिक दलों के बैनर पोस्ट लगे हुए है। जिसकी बानगी पाटन थाना क्षेत्र में देखने को मिली जहां महावीर पेट्रोल पंप, ग्राम गुरू पिपरिया में भाजपा का बैनर लगाकर प्रचार-प्रसार किया जा रहा था। कांग्रेस प्रत्याशी ने बैनर का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसके बाद आनन फानन में प्रशासन ने एक्शन लेते हुए न केवल पोस्टर हटवाया बल्कि पेट्रोल पंप के मैनेजर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की।
क्या है मामला
जानकारी के मुताबिक  कांग्रेस प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ पाटन पहुंचे थे जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी की नजर जब  महावीर पेट्रोल पंप गुरु पिपरिया पर पड़ी तो वहां भारतीय जनता पार्टी का बैनर लग हुआ मिला। जिसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी ने भाजपा को घेरते हुए आदर्श आचरण संहित का उल्लंघन का विरोध दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया। जिसके बाद  तत्काल पोस्टर को हटवाने के साथ प्रकरण दर्ज किया गया।
एफएसटी दल ने बैनर उतरा, संजू पर प्रकरण दर्ज
वीडियो वायरल होने के बाद   रादुविवि में पदस्थ अधीक्षक मोहनलाल रैकवार ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह जिला निर्वाचन अधिकारी के आदेशनुसार वर्तमान में 95 एफ.एस.टी. दल प्रमुख की ड्यूटी कर रहे है। एफएसटी दल के साथ शाम करीबन 04.30 बजे  महावीर पेट्रोल पंप गुरु पिपरिया पर पहुंचे तो देखा कि भारतीय जनता पार्टी का बैनर लग हुआ है। एफएसटी दल के साथ शाम करीबन 04.30 बजे पहुंचकर देखा तो भारतीय जनता पार्टी का बैनर पोस्टर लगा जिसके बाद पेट्रोल पंप मैनेजर संजय उर्फ संजू पटैल पिता कलमतू पटैल 42 वर्ष निवासी महुआबेडा के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया साथ पोस्टर को उतरवाया गया।

Next Post

खूफिया पड़ताल के बाद बनी भितरघातियों की गोपनीय सूची

Mon Apr 1 , 2024
चुनावी रंग चढ़ते ही भाजपा-कांग्रेस के वरिष्ठों ने संभाली कमान   जबलपुर: चुनावी रंग चढ़ते ही भाजपा-कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है, दोनों ही प्रमुख पार्टियों शीर्ष नेता कहीं कोई चूक नहीं चाहते हैं। दोनों ही पार्टियों में भीतरघात का भी खतरा है जिसको लेकर दोनों ही पाटियों के […]

You May Like