मुंबई से दुबई स्पाइस जेट की उड़ान में 12 घंटे से अधिक की देरी

मुंबई, 01 सितंबर (वार्ता) मुंबई से दुबई जाने वाली स्पाइसजेट की एक उड़ान में तकनीकी समस्याओं के कारण 12 घंटे से अधिक की देरी हुई। जिसके चलते 150 से अधिक यात्री यहां हवाई अड्डे पर फंसे रहे।

तय कार्यक्रम के अनुसार यह उड़ान 31 अगस्त को 2330 बजे प्रस्थान करने वाली थी, अंततः एक सितंबर को दोपहर में उड़ान भरी, जिससे यात्रियों को असुविधा और परेशानी हुई।

यह घटना ठीक एक दिन पहले स्पाइसजेट के एक अन्य मुद्दे के बाद हुई है। 30 अगस्त की रात को, दुबई जाने वाली स्पाइसजेट की एक अन्य उड़ान में देरी हुई और अंततः रद्द कर दी गई, जिससे यात्री निराश हो गए।

असुविधा के बावजूद एयरलाइन ने कोई मुआवजा नहीं दिया, केवल यात्रियों को 31 अगस्त को अगली निर्धारित उड़ान में चढ़ने की सलाह दी। कुछ यात्रियों को अपनी योजनाओं को समायोजित करना पड़ा, जबकि अन्य को इंतजार करना पड़ा।

स्पाइसजेट के एक प्रवक्ता ने कहा,“31 अगस्त को मुंबई से दुबई जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान एसजी 13 में तकनीकी समस्या के कारण देरी हुई… असुविधा के लिए हम अपने यात्रियों से ईमानदारी से माफी मांगते हैं।”

Next Post

साई शक्ति ने जीत के साथ खोला खाता

Mon Sep 2 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नई दिल्ली, (वार्ता) पहली हॉकी इंडिया जूनियर पुरुष और महिला इंटर-ज़ोन चैंपियनशिप 2024 के पहले दिन रविवार को लखनऊ में पुरुष वर्ग में साई शक्ति ने उत्तर क्षेत्र को आसानी से शिकस्त दी वहीं रांची में महिला […]

You May Like