देवतालाब शिव मंदिर से 200 मीटर दूर गिरी गाज, आम के पेड़ के नीचे बैठे बुजुर्ग की मौत

रीवा :लौर थाना क्षेत्र में देवतालाब के पास आकाशीय बिजली गिरने से बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस की मानें तो बुधवार शाम 4 बजे अचानक से बूंदाबांदी हुई थी, तभी लोग यहां-वहां​ छिप कर खुद को बचाने लगे। इसी बीच आम के पेड़ में गाज गिरी और दुकान दार की मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची लौर पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पीएम के लिए अस्पताल भेज दी है।

लौर थाना प्रभारी मनोज गौतम ने बताया कि ओम महेश गुप्ता पिता रामाधार गुप्ता (57) निवासी सीतापुर थाना लौर देवतालाब शिव मंदिर के पास ठेला लगाता था। इसी बीच शाम को अचानक से बारिश आ गई। बचने के लिए ओम महेश दौड़कर आम के पेड़ के नीचे छिप गया। इसी दौरान आम के वृक्ष में बिजली गिर गई।

इसकी चपेट में आने से ठेले वाले की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने थाना पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को कब्जे में लेकर पीएम के​ लिए अस्पताल भेज दिया है।

नव भारत न्यूज

Next Post

खनिज का ओवर लोड परिवहन करते दो ट्रैक्टर सहित चार वाहन जप्त

Thu Sep 9 , 2021
रीवा:  डा0 इलैया राजा टी के निर्देश पर खनिज विभाग द्वारा क्षमता से अधिक खनिज का परिवहन करने वाले वाहनों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्यवाही की जा रही है. बुधवार को दो ट्रेलर सहित चार वाहन जप्त किये गये. दरअसल भारी वाहन ग्रामीण सड़क मार्ग से गुजरते हैं, जिसके कारण […]