हैदराबाद में केटीआर के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज

हैदराबाद, 30 मार्च (वार्ता) भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के. टी. रामाराव (केटीआर) के खिलाफ बंजारा हिल्स थाने में एक आपराधिक मामला दर्ज किया गया है।

कांग्रेस नेता बथिना श्रीनिवास राव ने हनुमाकोंडा थाने में केटीआर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि केटीआर ने मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी के खिलाफ झूठे आरोप लगाए और दावा किया कि उन्होंने ठेकेदारों और बिल्डरों से 2,500 करोड़ रुपये एकत्र किए और धन दिल्ली भेजा। श्री राव ने तर्क दिया कि इस कृत्य का उद्देश्य जनता को भ्रामक संकेत भेजकर मुख्यमंत्री की प्रतिष्ठा को धूमिल करना था। उन्होंने केटीआर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का आग्रह किया।

हनुमाकोंडा थाने ने इस मामले को बंजारा हिल्स थाना में स्थानांतरित कर दिया। बंजारा हिल्स थाना ने केटीआर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 504 और 505(2) के तहत मामला दर्ज किया है।

Next Post

राजद के 26 योद्धा ‘लालटेन’ रौशन करने चुनावी रण में उतरने को तैयार

Sat Mar 30 , 2024
पटना, 30 मार्च (वार्ता) वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में पराजय का दंश झेल चुके राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के योद्धा इस बार के चुनावी रणभूमि में 26 सीटों पर अपनी पार्टी का ‘लालटेन’ रौशन करने के लिये तैयार हैं। वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में राजद ने महागठबंधन के […]

You May Like