कलेक्टर ने राष्ट्रीय राजमार्ग के गड्ढे भरवाने लिखा पत्र

सागर, 14 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के सागर जिले के कलेक्टर संदीप जी आर ने राष्ट्रीय राजमार्ग 44 के गड्ढे भरवाकर मरम्मत करने के लिए परियोजना निर्देशक भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग विकास प्राधिकरण जिला-सागर को पत्र देकर अवगत कराया है।

कलेक्टर संदीप जी आर ने उक्त पत्र में बताया कि उनके द्वारा 12 अगस्त को भ्रमण के दौरान पाया कि राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर ग्राम बम्हौरी से बहेरिया तक की सड़क पर बहुत गड्ढें हैं तथा विभिन्न समाचार पत्रों एवं सोशल मीडिया के माध्यम से भी संज्ञान में आया है कि मालथौन टोल बूथ, तीतरपानी टोलबूथ के बीच में रखरखाब के अभाव में काफी बड़े-बड़े गड्ढे हो गये हैं। सागर जिले में एनएच 44 का लगभग 150 किलोमीटर का हिस्सा आता है। उपरोक्त स्थिति को दृष्टिगत रखते हुए एन एच-44 की सड़क का मरम्मत कार्य कराना सुनिश्चित करें, जिससे कोई अप्रिय घटना घटित न हो।

Next Post

मां की पत्थर पटक कर हत्या, आरोपी बेटा गिरफ्तार

Wed Aug 14 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नरसिंहपुर, 14 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिला मुख्यालय के स्टेशनगंज पुलिस थाना के गयादत्त वार्ड मंडी रोड निवासी एक महिला की उसके बेटे ने पत्थर पटक कर हत्या कर दी। पुलिस आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर […]

You May Like