जर्जर भवनों और दीवारों को किया ध्वस्त

 

नवभारत न्यूज

खंडवा। निगम प्रशासन द्वारा शहर में जर्जर भवनों को तोडऩे की कार्रवाई की जा रही है। शुक्रवार को कोर्ट के आदेश के बाद निगम के अधिकारियों ने अलग-अलग चार स्थानों पर कार्यवाही करते हुए जर्जर भवनों को ध्वस्त किया गया।

उपायुक्त एसआर सिटोले ने बताया कि कोर्ट के आदेश का पालन करते हुए शहर के विभिन्न जगहों पर जर्जर भवनों और जर्जर दीवारों को ध्वस्त किया गया। कार्यवाही संत रैदास वार्ड नंबर 10 से प्रारंभ हुई। वहां पुराने सुलभ शौचालय जो की बहुत ही जर्जर अवस्था में था जिसकी छत पहले से ही टूटी हुई थी उसे नगर पालिक निगम खंडवा की जेसीबी द्वारा पूरी तरह ध्वस्त किया गया।

इसके बाद बडाबम में भी जर्जर दीवार को दोनो ओर से ध्वस्त किया गया। कार्यवाही से पहले यातायात को दोनो ओर से अवरुद्ध किया था ताकि किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना न हो।

इसके बाद निगम अमला गणेश गंज में 4 जर्जर भवनों पर कार्रवाई करने पहुंचा। चारों जर्जर भवनों को उपायुक्त श्री सिटोले की उपस्थिति में गिराया गया। कार्रवाई करते समय सभी प्रकार की सावधानियां रखी गईं।

 

कार्रवाई में ये उपस्थित थे

 

कार्रवाई के दौरान उपायुक्त श्री सिटोले के अतिरिक्त, प्रभारी कार्यपालन यंत्री राधेश्याम उपाध्याय, सहायक राजस्व अधिकारी प्रकाश राजपूत, सहायक फायर अधिकारी कार्तिक जैन, सहायक जनसंपर्क अधिकारी गौरव खरे, उपयंत्री राकेश कलम, प्रभारी अतिक्रमण अधिकारी अजय सारसर, सहित अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे।

Next Post

इंदौर के शातिर बदमाश को खंडवा पुलिस ने दबोचा

Fri Aug 9 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email   नवभारत न्यूज खंडवा। मोबाईल दुकान में चोरी करने वाले आरोपी को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी से 20 मोबाईल कीमती 1 लाख रूपये के जप्त किए है। आरोपी दिन में भिखारी के वेश में […]

You May Like