हम पंजाब की शान, सम्मान की रक्षा के लिये प्रतिबद्ध: मान

चंडीगढ़, 27 मार्च (वार्ता) पंजाब आम आदमी पार्टी (आप) ने सुशील कुमार रिंकू और शीतल अंगुराल के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने पर उन्हें गद्दार करार दिया और कहा कि दोनों नेताओं को लोगों ने इसलिये चुना था क्योंकि वे आप के टिकट पर मैदान में थे लेकिन उन्होंने जालंधर की जनता और उनके भरोसे को धोखा दिया है।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, “ अपने वल्लों तां डरेया वड्डे घर जांदा है, पर विच समुंदर जाके मरर जांदा है, अस्सी गरदन सीधी रखन दा मुल उतार रहें हन, बेशर्मां दा तां निवीं पा के वी सर जांदा है।” ( अपनी तरफ से तो दरिया बड़े घर जाता है, लेकिन समंदर में जाकर मर जाता है, हम गर्दन सीधी रखने का मोल चुका रहे हैं, बेशर्मों का तो सिर झुका कर भी गुजारा हो जाता है ) उन्होंने कहा कि वह पंजाब के गौरव और सम्मान की रक्षा के लिये हमेशा प्रतिबद्ध हैं।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुये आप पंजाब ने एक बयान जारी कर कहा कि श्री रिंकू को पंजाब विधानसभा चुनाव में लोगों ने हरा दिया था, लेकिन आम आदमी पार्टी ने उन्हें उठा लिया और जालंधर से सांसद बना दिया। अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान दोनों ने उनके लिये प्रचार किया और उन्हें भारी जीत दिलाने में मदद की। पर वह गद्दार निकले। वह केवल इसलिए जीते क्योंकि वह आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार थे, लेकिन उनके विश्वासघात को देखने के बाद जालंधर के लोग उन्हें पूरी तरह से खारिज कर देंगे।

शीतल अंगुराल के बारे में पार्टी ने कहा कि भाजपा विपक्षी नेताओं को अपनी पार्टी में लाने के लिए बड़े ऑफर देती है और एक मजबूत नेता ही भ्रष्टाचार और तानाशाही के खिलाफ लड़ाई में टिक सकता है। पंजाब के लोगों ने कभी किसी गद्दार का साथ नहीं दिया और आने वाले चुनावों में वे एक बार फिर ऐसे लोगों को उनकी असली जगह दिखा देंगे और आम आदमी पार्टी को वोट देंगे।

 

 

Next Post

नामांकन सभा में कांग्रेसियों ने दिखाई ताकत, भरी हुंकार

Wed Mar 27 , 2024
* सीधी लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश्वर पटेल की नामांकन सभा में संसदीय क्षेत्र से कांग्रेसियों का उमड़ा हुजूम, सैकड़ो ने ली कांग्रेस की सदस्यता   * नामांकन सभा में पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने कहा- लोकतन्त्र बचाने का चुनाव जनता लड़ रही है   नवभारत न्यूज सीधी 27 मार्च।सीधी लोकसभा […]

You May Like