दिल्ली मेट्रो ने की सुरक्षा जांच में सहयोग करने और समय से पहले स्टेशन पहुंचने की अपील

नयी दिल्ली 05 अगस्त (वार्ता) दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) ने यात्रा को सुगम बनाने के लिए यात्रियों से सुरक्षा जांच के दौरान सुरक्षाकर्मियों के साथ सहयोग करने और मंगलवार से समय से पहले मेट्रो स्टेशनों पर पहुंचने की अपील की है।
डीएमआरसी ने सोमवार शाम कहा कि 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर दिल्ली के सभी मेट्रो स्टेशनों पर मंगलवार से सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी जाएगी, जिसके कारण स्वतंत्रता दिवस तक कुछ मेट्रो स्टेशनों पर पीक ऑवर्स के दौरान लंबी कतारें लग सकती हैं।
डीएमआरसी ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर लिखा, “15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस से पहले सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ाने के मद्देनजर कल यानी 06 अगस्त (मंगलवार) से मेट्रो स्टेशनों पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) द्वारा यात्रियों की सुरक्षा जांच और भी तेज कर दी जाएगी। इसके कारण स्वतंत्रता दिवस तक कुछ मेट्रो स्टेशनों पर खासकर पीक ऑवर्स के दौरान लंबी कतारें लग सकती हैं। इसलिए, यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे अपनी यात्रा की योजना उसी के अनुसार बनाएं और इन दिनों में अपने सफर के लिए कुछ अतिरिक्त समय निकालें। यात्रियों से अनुरोध है कि वे सुरक्षा जांच के दौरान सुरक्षाकर्मियों के साथ सहयोग करें।”

Next Post

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने इमरान को बनाया बल्लेबाजी कोच

Mon Aug 5 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email केप टाउन 05 अगस्त (वार्ता) क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने इमरान खान को टीम का बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया है। सीएसए ने दक्षिण दक्षिण के लिए 2009 में एकमात्र टेस्ट खेलने वाले इमरान खान को टीम का […]

You May Like