पटवारी 24 अप्रैल को इंदौर, झाबुआ और धार में करेंगे जनसभा

इंदौर, 24 अप्रैल  मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी सहित पूर्व केंद्रीय मंत्री अरूण यादव और राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा 24 अप्रैल को कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में इंदौर, झाबुआ और धार जिले के विभिन्न स्थानों पर जनसभाओं को संबोधित करेंगे।
कांग्रेस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार यह सभी नेता 24 अप्रैल को पूर्वान्ह 10 बजे भोपाल से प्रस्थान कर पूर्वान्ह 11 बजे इंदौर पहुंचेंगे और वहां लोकसभा क्षेत्र कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम की नामांकन रैली एवं जनसभा में शामिल होंगे। इसके दोपहर 12.30 बजे इंदौर से प्रस्थान कर दोपहर 1 बजे झाबुआ पहुंचेंगे और वहां रतलाम में लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया की नामांकन रैली एवं जनसभा को संबोधित में शामिल होंगे। इसके बाद अपरान्ह 3.00 बजे धार पहुचंकर वहां कांग्रेस प्रत्याशी राधेश्याम मुवेल के नामांकन रैली एवं जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम 4.30 बजे धार से प्रस्थान कर शाम 5.30 बजे इंदौर पहुंचेंगे।

Next Post

भाजपा सरकार किसानों की आमदनी दो गुना करने तेजी से काम कर रही है-यादव

Wed Apr 24 , 2024
रायसेन, 24 अप्रैल  मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि हमारी सरकार किसानों की आमदनी को दो गुना करने की दिशा में तेजी से काम कर रही है। डॉ. यादव ने आज रायसेन, नरसिंहपुर, रीवा व सतना में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार […]

You May Like