इमरती देवी ने गृह मंत्री के खेमे को फिर दी शिकस्त

ग्वालियर: डबरा नगरपालिका अध्यक्ष पद के लिये चुनाव में भाजपा की गुटबाजी खुलकर सामने आ गई है। यहाँ सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरतीदेवी ने गृहमंत्री के खेमे को शिकस्त दी है। इमरती देवी के समर्थक पार्षद प्रत्याशी को भाजपा ने अधिकृत घोषित किया है। भाजपा ने डबरा नगर पालिका के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशियों के नाम की घोषणा करते हुए लक्ष्मीबाई को अध्यक्ष एवं कपिल खटीक को उपाध्यक्ष पद का दावेदार बनाया है। इमरती देवी कॉग्रेस के 6 पार्षद तोड़ने में सफल रहीं हैं।

इस तरह पूर्व मंत्री इमरती देवी ने कॉंग्रेस पार्षदो में सेंध लगा दी है। 15 वार्ड पार्षद के साथ लघु उद्योग निगम मंडल की अध्यक्ष इमरती देवी ने दिल्ली स्थित बंगले पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात कर इन समर्थक पार्षदों की परेड कराई।

नव भारत न्यूज

Next Post

नौशाद कबाड़ी पर लगा एनएसए

Thu Aug 4 , 2022
जबलपुर: बेलबाग पुलिस ने ओमती निवासी नौशाद अली को एनएसए के तहत जारी वारंट में विधिवत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। नौशाद शातिर अपराधी प्रवृत्ति का व्यक्ति है जिसके विरूद्ध थाना बेलबाग में हत्या कर प्रयास, लूट, दुराचार, छेड़छाड़, अवैध वसूली, विस्फोटक पदार्थ अधिनियम, आम्र्स एक्ट, बलवाकर मारपीट एवं चोरी […]