ब्रिटेन के सुंदरलैंड में दंगों में तीन पुलिस अधिकारी घायल

लंदन, 3 अगस्त (वार्ता) ब्रिटेन के सुंदरलैंड में हुए दंगों में तीन पुलिस अधिकारी घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्रसारक स्काई न्यूज ने यह जानकारी दी।

रिपोर्ट के मुताबिक विरोध प्रदर्शन के दौरान एक पुलिस स्टेशन में आग लगा दी गई और अधिकारियों पर वस्तुएं फेंकी गईं जिससे वहां दंगे की स्थिति हो गयी।

सुंदरलैंड में दंगे जाहितर तौर पर साउथपोर्ट में चाकूबाजी की घटना की प्रतिक्रिया थी वहां हिंसक अव्यवस्था और चोरी सहित कई अपराधों के लिए आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

पिछले हफ्ते, इंग्लैंड के साउथपोर्ट में बच्चों के डांस क्लब पर चाकू से किए गए हमले में तीन युवा लड़कियों की मौत हो गई और कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गईं।

चाकू मारने वाले के शरणार्थी होने की अपुष्ट खबरों के बीच बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन और पुलिस के साथ झड़पें हुईं। इस सप्ताह के अंत में ब्रिटेन के 15 शहरों में और अधिक विरोध प्रदर्शन होने की उम्मीद है।

Next Post

इज़रायल में अमेरिकी दूतावास ने अलर्ट जारी किया,अचानक हमले से सावधान रहने का आग्रह

Sat Aug 3 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email जेरूसलम, 03 अगस्त (वार्ता) जेरूसलम में अमेरिकी दूतावास ने एक नया सुरक्षा अलर्ट जारी कर अमेरिकी नागरिकों से बढ़ते क्षेत्रीय तनाव के कारण संभावित अचानक हवाई हमलों से सावधान रहने का आग्रह किया है। दूतावास ने शुक्रवार […]

You May Like