अनुपम खेर ने ‘द इंडिया हाउस’ की शूटिंग शुरू की

मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड के जानेमाने चरित्र अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी आने वाली फिल्म द इंडिया हाउस की शूटिंग शुरू कर दी है।

द इंडिया हाउस, अनुपम खेर के सिने करियर की 542वीं फिल्म है, जिसकी शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी है।

निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने कहा,अनुपम खेर का काम जुनून और समर्पण की शक्ति का एक वसीयतनामा है। उनके प्रदर्शन न केवल शानदार हैं बल्कि मानवीय भावना की गहन खोज हैं जो मैं हमेशा अपनी फिल्मों में चाहता हूं। उनके साथ सहयोग करना सच्ची कलात्मकता के दिल में एक प्रेरणादायक यात्रा रही है।

अनुपम खेर और अभिषेक अग्रवाल की साझेदारी द कश्मीर फाइल्स और उसके बाद कार्तिकेय 2 की शानदार सफलता के साथ शुरू हुई, पिछले कुछ वर्षों में और भी मजबूत हुई है। इसके बाद, उन्होंने द वैक्सीन वॉर और टाइगर नागेश्वर राव जैसी अन्य उल्लेखनीय फिल्मों के लिए भी हाथ मिलाया।

द इंडिया हाउस में निखिल सिद्धार्थ (कार्तिकेय 2 फेम) मुख्य भूमिका में होंगे। राम वामसी कृष्ण द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण अभिषेक अग्रवाल और विक्रम रेड्डी द्वारा अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स और वी मेगा पिक्चर्स के बैनर तले किया जा रहा है। ग्लोबल स्टार और ‘आरआरआर’ अभिनेता राम चरण द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म 2025 में मेगा रिलीज के लिए तैयार है।

Next Post

'एक राष्ट्र एक उद्योग-पावर ऑफ स्किल्स के साथ आगे बढ़ें': जयंत चौधरी

Sat Aug 3 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email हैदराबाद (वार्ता) केंद्रीय कौशल विकास और उद्यमिता राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) जयंत चौधरी ने शुक्रवार को यहां फर्नीचर्स एवं फिटिंग कौशल परिषद (एफएसएससी) के एक सेंटर ऑफ एक्सीलेंस (सीओई) का उद्घाटन किया । श्री चौधरी ने राष्ट्रीय […]

You May Like