छत्तीसगढ़ में ऑटो पार्ट्स और टायर की दुकान में लगी भीषण आग

सूरजपुर 01 अगस्त (वार्ता) छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के सूरजपुर मुख्य मार्ग स्थित लक्ष्य ऑटो पार्ट्स और टायर की दुकान में गुरुवार को भीषण आग लग गई। सुबह दुकान की पहली मंजिल पर धुआं निकलते देख लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। आग पहली मंजिल में रखे टायर और ऑयल के भंडार में लगी, जो जल्द ही बेकाबू हो गई।

सूरजपुर, अंबिकापुर और कोरिया की फायर ब्रिगेड टीमों ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस आगजनी में 40 लाख रुपये से अधिक के नुकसान का अनुमान है।

आग की सूचना मिलने पर प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। फायर ब्रिगेड की टीम ने खिड़की का ग्रील तोड़कर आग पर काबू पाया। आग में वाहनों के पार्ट्स, ऑयल और टायर सहित अन्य सामान जलकर खाक हो गए। दुकान के संचालक रीतेश साहू ने बताया कि आगजनी में 40 लाख रुपये से अधिक का नुकसान हुआ है।

Next Post

पुलिस अफसरों ने ली बैंक प्रबंधकों की बैठक

Thu Aug 1 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email सायबर अपराधों को रोकने के लिए जागरूकता जरूरी:सीपी भोपाल, 1 अगस्त. पुलिस आयुक्त हरिनारायणाचारी मिश्र ने गुरुवार को बैंक प्रबंधकों की बैठक ली और सायबर अपराधों की रोकथाम पर चर्चा की. पुलिस आयुक्त कार्यालय में आयोजित इस […]

You May Like