नशे में धुत्त सिक्योरिटी गार्ड ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या

ग्वालियर:पति पत्नी में हुये विवाद के बाद एक सिक्योरिटी गार्ड ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। बंदूक से निकली गोली महिला के सीने में जा धंसी और वह मौके पर ही ढेर हो गई। हत्या के बाद आरोपी पति बंदूक लेकर बाइक पर सवार होकर फरार हो गया। हत्या की वारदात मुरार थाना क्षेत्र के लाल साहब की बगीची की है। महिला को उठाकर पड़ोसियों ने जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। वारदात का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिये भिजवाकर जांच शुरू की तो पुलिस को पता चला कि आरोपी पति सुबह से घर में बैठकर शराब पी रहा था, जिसका पत्नी ने विरोध किया था। दोनों में झगड़ा हुआ और पति ने लाइसेंसी बंदूक से पत्नी पर गोली चला दी।

मुरार थाना क्षेत्र स्थित लाल साहब की बगीची निवासी किशन सिंह राजावत ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। किशन सिंह एक प्राइवेट फर्म में बतौर सिक्योरिटी गार्ड पदस्थ है। वह नशे का आदी है। रविवार को अवकाश होने पर वह सुबह से ही घर में शराब पीने बैठ गया। इसका पत्नी सीमा राजावत (40) ने विरोध जताया। सीमा का कहना था कि दो बेटियां हैं, उनके भविष्य के बारे में सोचो, लेकिन किशन सिंह मान ही नहीं रहा था। पत्नी के बार-बार टोकने पर दोनों के बीच विवाद होने लगा और फिर किशन किशन सिंह गुस्से में आ गया और पति पत्नी में ज्यादा कहासुनी बढ़ी तो किशन ने अपनी लाइसेंसी बंदूक निकाली और पत्नी सीमा पर निशाना साधते हुये गोली चला दी। गोली सीमा के सीने में जा लगी और वह लहुलूहान होकर गिर पड़ी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हुए और घायल सीमा को मुरार स्थित जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मुरार थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को पीएम के लिये भिजवाकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
मौके पर पहुंची पुलिस को पड़ोसियों ने बताया कि गोली की आवाज सुनकर जब वह वहां पहुंचे तो देखा कि किशन सिंह राजावत अपनी बाइक पर लाइसेंसी बंदूक टांगकर जा रहा है और जब वह घर के अंदर पहुंचे तो पता लगा कि वह पत्नी की हत्या कर किशन भागा है। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने जिस समय हत्या की है वह काफी नशे में था। पुलिस को किशन के बच्चों ने बताया कि पापा, सुबह से ही शराब पी रहे थे। पहले कुछ लोग आ गए तो उनके साथ पी, फिर अकेले पीते रहे। मम्मी ने इसका विरोध किया तो वह मम्मी से झगड़ा करने लगे। मम्मी को पीटने लगे। जिसका मां ने विरोध किया तो पापा अपनी बंदूक उठा लाए और गोली चला दी। बताया गया है कि लाल साहब की बगीची में किशन राजावत अपने बड़े भाई पवन सिंह राजावत, पत्नी सीमा व दो बेटियों खुशी और दिव्या के साथ रहता है। किशन सिंह के बड़े भाई सेना से रिटायर्ड हैं। एक दिन पहले वह अपनी बहन के घर चले गए थे। रविवार को घर में किशन उसकी दो बेटियां व पत्नी सीमा ही थे।
पुलिस ने बताया…
इस मामले में सीएसपी अशोक सिंह जादौन ने बताया कि आरोपी ने नशे की हालत में पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर जांच शुरू कर दी है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Next Post

लूटपाट कांड के बाल अपचारी समेत चार आरोपी गिफ्तार

Mon Jun 17 , 2024
आरोपियों के कब्जे से लूट की सामग्री बरामद, बरगवां पुलिस की कार्रवाई सिंगरौली : बीते सोमवार रात बरगवां थाना क्षेत्र के बड़ोखर से अपने घर खेखड़ा लौट रहे तीन लोगों से मारपीट कर लूटपाट की दुशसाहसी वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को अंतत: आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। […]

You May Like