प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पटवारी के बंगले पर महिलाओं का प्रदर्शन

भाजपा नेत्रियों और कार्यकर्ताओं ने पोस्टर फाड़े
नारेजबाजी कर चूड़ियां भी फेकीं

इंदौर:मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी द्वारा पूर्व मंत्री इमरती देवी पर दिए गए आपत्तिजनक बयान को लेकर राजनीतिक गरमा गई है. भाजपा की महिलाओं कार्यकर्ताओं ने इसे महिलाओं का अपमान बताया और पटवारी के बिजलपुर स्थित निवास पर प्रदर्शन किया.शुक्रवार को भाजपा कार्यालय पर मीडिया से चर्चा के बाद महिलाओं नेताओं के साथ महिला कार्यकर्ता बिजलपुर स्थित जीतू पटवारी के घर पुहुंची.

यहां पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए बैरिकेड्स लगा रखे थे, इसे गिराते हुए वे पटवारी के घर के मेन गेट तक पहुंच गईं. जूते-चप्पल दिखाए. पोस्टर भी फाड़े, नारेबाजी भी की. कुछ महिलाएं चूड़ियां भी लेकर आई थीं. नारेबाजी करने के साथ कुछ महिला नेत्रियों ने चुड़ियां भी निवास के सामने फेंकी और पटवारी के पोस्टर्स भी फाड़े. उल्लेखनीय है कि पटवारी का एक वीडियो सामने आया है. इसमें वे पूर्व मंत्री इमरती देवी को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में हंसते हुए कह रहे हैं देखो ऐसा है, अब इमरती जी का रस खत्म हो गया है. जो अंदर चाशनी होती है…उनके लिए अब मैं कुछ बात नहीं कर रहा.

विवाद बढ़ा तो इमरती को बड़ी बहन जैसी बताया
मामले के तूल पकड़ने के बाद जीतू ने ट्वीट कर इमरती को अपनी बड़ी बहन जैसी कहा. उन्होंने कहा कि मेरा आशय और मतलब ऐसा नहीं था. मैंने सिर्फ सवाल को टालने के लिहाज से ऐसा कहा था. इमरतीजी बड़ी बहन जैसी हैं और बड़ी बहन मां के समान होती हैं. यदि किसी को ठेस पहुंची तो मैं खेद व्यक्त करता हूं.

Next Post

रेप के आरोप में उज्जैन डिप्टी कलेक्टर भोपाल से गिरफ्तार

Sat May 4 , 2024
4 दिन पहले बड़वानी में स्नढ्ढक्र दर्ज होने के बाद से फरार थे उज्जैन: उज्जैन में पदस्थ डिप्टी कलेक्टर डॉ. अभय सिंह खराड़ी को रेप के मामले में बड़वानी महिला पुलिस ने गुरुवार रात को भोपाल से गिरफ्तार कर लिया. उन पर एक महिला कर्मी ने 29 अप्रैल को दुष्कर्म […]

You May Like