दिनदहाड़े सडक़ पर दौड़ा-दौड़ा कर युवक पर किया चाकुओ से हमला

शहर में अपराधी दे रहे वारदात को अंजाम, पुलिस सो रही

नवभारत न्यूज

रीवा, 31 जुलाई, जिले में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है, जंगल राज चल रहा है. आईजी, डीआईजी से लेकर एसपी तक अपराध पर अंकुश नही लगा पा रहे है. दिनदहाड़े गोली चल रही है तो कही पर युवक को चाकुओ से दौड़ा-दौड़ा कर मारा जा रहा है. शहर में अपराधी बेखौफ वारदात को अंजाम दे रहे है और शहर की पुलिस सो रही है. उपमुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र में अपराध चरम पर है पर पुलिस अफसरो के कान में जूं तक नही रेंग रही है. बुधवार की सुबह आधा दर्जन युवको ने एक युवक को दिनदहाड़े सडक़ में दौड़ा-दौड़ा कर चाकुओ से गोदा. जिसे गंभीर हालत में उपचार के लिये संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया गया. घटना स्थल से लोगो ने थाना प्रभारी से लेकर सीएसपी और अन्य अधिकारियों को फोन लगाया, लेकिन किसी ने फोन नही उठाया. यातायात पुलिस के जवान ने घायल युवक को किसी तरह आटो से अस्पताल भिजवाया. शहर की पुलिस सो रही है अपराधी खुलेआम वारदात को अंजाम देकर नंगा नाच कर रहे है.

बुधवार की सुबह आधा दर्जन युवको ने एक युवक को घर से बुलाया और सुबह 8 बजे घोघर स्थित कब्रिस्तान के पास लेकर गये. जहा पहले कहा सुनी हुई और उसके बाद एजी कालेज मार्ग में दिनदहाड़े आरोपियो ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया. दौड़ा-दौड़ा कर युवक के पीठ, पैर मे कई चाकू मारे. जब युवक लहुलूहान होकर सडक़ पर गिर गया तो आरोपी भाग खड़े हुए. घायल युवक की पहचान विशाल सिल्पकार निवासी रानी तालाब के रूप में की गई है. घायल युवक ने बताया कि उसका विवाद एक दिन पूर्व बिछिया के लकी खान, सुहैल खान आदि से हुआ था और उनके द्वारा ही वारदात को अंजाम दिया गया है. घायल को उपचार के लिये संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Next Post

दो लोगों को मौत के घाट उतारकर वाहन फरार

Wed Jul 31 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नवभारत न्यूज ओंकारेश्वर। इंदौर इच्छापुर मार्ग पर मोरटक्का चौकी क्षेत्र के अंतर्गत देर रात दर्दनाक सडक़ हादसा हो गया। जिसमें बड़वाह निवासी दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। दोपहिया वाहन से जा रहे बड़वाह निवासी […]

You May Like