लगातार हो रही बारिश के कारण राहुल-प्रियंका ने रद्द किया वायनाड का दौरा

वायनाड, 31 जुलाई (वार्ता) लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने लगातार बारिश और मौसम खराब होने के कारण केरल में वायनाड के भूस्खलन प्रभावित क्षेत्रों का दौरा रद्द कर दिया।

श्री गांधी और श्रीमती वाड्रा बुधवार सुबह भूस्खलन प्रभावित क्षेत्र का दौरा करने वाले थे। श्री गांधी ने मंगलवार को देर रात एक्स पर कहा, “श्रीमती प्रियंका और मैं भूस्खलन से प्रभावित परिवारों से मिलने और स्थिति का जायजा लेने के लिए कल वायनाड जाने वाले थे। लगातार बारिश और प्रतिकूल मौसम की स्थिति के कारण हमें अधिकारियों द्वारा सूचित किया गया है कि हम उतर नहीं पाएंगे।” उन्होंने कहा, “मैं वायनाड के लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि हम जल्द से जल्द दौरा करेंगे। इस बीच, हम स्थिति की बारीकी से निगरानी करना जारी रखेंगे और सभी आवश्यक सहायता प्रदान करेंगे।” उन्होंने कहा, “इस कठिन समय में हमारी संवेदनाएं वायनाड के लोगों के साथ हैं।”

वहीं, श्रीमती वाड्रा ने कहा, “वायनाड के मेरे भाइयों और बहनों भले ही हम कल वायनाड नहीं आ सकते हैं, लेकिन इस दुखद घड़ी में हमारा दिल आपके साथ है और हम आप सभी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।”

Next Post

'लाड़ली बहनों' के खाते में रक्षाबंधन के अवसर पर कल जमा होंगे ढाई सौ रुपए

Wed Jul 31 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email भोपाल, 31 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश में ‘लाड़ली बहना योजना’ की पात्र हितग्राही महिलाओं के खाते में कल 250 रुपए जमा कराए जाएंगे। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कुछ दिन पहले इस बारे में घोषणा की थी। इसी […]

You May Like