झारखंड में हावड़ा-मुंबई मेल के 18 कोच पटरी से नीचे उतरे, दो लोग गंभीर रूप से घायल

रांची, 30 जुलाई (वार्ता) झारखंड में दक्षिण पूर्व रेलवे के चक्रधरपुर रेल मंडल के बड़ाबम्बो स्टेशन के निकट आज तड़के हावड़ा से मुंबई जा रही हावड़ा-मुंबई मेल के कई डिब्बे पटरी से उतर गए जिसमें सात लोग घायल हो गए।

दक्षिण पूर्व रेलवे के सीपीआरओ ओम प्रकाश चारण ने यहां यूनीवार्ता को बताया कि इस दुर्घटना में हावड़ा मुंबई मेल के 18 कोच पटरी से नीचे उतर गए जिनमें से 16 कोच यात्रियों का एक पैंटी कोच और एक अन्य कोच कोच है।

उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में साथ लोग घायल हुए जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल है।

रेलवे सूत्रों ने बताया कि राहत और बचाव के लिए पटना से एनडीआरएफ की टीम भेजी गई है। सूत्रों ने बताया कि राजखरसवां पश्चिम आउटर और बाराबंबू के बीच एक मालगाड़ी पहले डिरेल हुई थी और जिसके कारण वैगन ट्रैक पर ही था तभी हावड़ा-मुंबई मेल दूसरी ट्रैक से आ रही थी और उन वैगन्स से टकराकर इसके डिब्बे भी पटरी से उतर गई।

इस दुर्घटना के ट्रेन के यात्रियों को बसों के जरिये दूसरे नजदीकी रेलवे स्टेशन भेजा गया है। इस मार्ग पर चलने वाली 22861 हावडा-कांटाबाजी एक्सप्रेस, 08015/18019 खड़कपुर-धनबाद एक्सप्रेस, 12021/12022 हावड़ा बारबिल एक्सप्रेस को रद्द करना पड़ा है जबकि कुछ ट्रेन को बीच में रोकना पड़ा है।

Next Post

वेनेज़ुएला के चुनाव निकाय ने मादुरो को राष्ट्रपति पद के चुनाव में विजेता घोषित किया

Tue Jul 30 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email कराकस, 30 जुलाई (वार्ता) वेनेजुएला की राष्ट्रीय चुनाव परिषद ने श्री निकोलस मादुरो को रविवार को हुए राष्ट्रपति पद के चुनाव में विजयी घोषित किया है। चुनाव निकाय के अध्यक्ष एल्विस एमोरोसो ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन […]

You May Like