मस्क ने गूगल पर जताया अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में हस्तक्षेप करने का संदेह

वाशिंगटन, 29 जुलाई (वार्ता) अमेरिका के अरबपति उद्यमी एलन मस्क ने सर्च इंजन गूगल पर अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में हस्तक्षेप करने का संदेह जताया है।

मस्क ने एक्स पर कहा, “वाह, गूगल ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बारे में खोज पर प्रतिबंध लगा दिया है! चुनाव में हस्तक्षेप?” उन्होंने एक स्क्रीनशॉट संलग्न करते हुए दिखाया कि जब सर्च बार में ‘राष्ट्रपति डोनाल्ड’ टाइप किया जाता है, तो ब्राउजर के सुझाव ‘राष्ट्रपति डोनाल्ड डक’ और ‘राष्ट्रपति डोनाल्ड रेगन’ होते हैं।

बाद में, मस्क ने एक और पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि अगर गूगल वास्तव में राष्ट्रपति चुनाव में हस्तक्षेप कर रहा था, तो उसके लिए गंभीर संकट उत्पन्न हो जायेगा।

गौरतलब है कि अमेरिकी राष्ट्रपति का चुनाव पांच नवंबर को होने वाला है।

डेमोक्रेटिक पार्टी का प्रतिनिधित्व वर्तमान अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन द्वारा किया जाना था, लेकिन रिपब्लिकन प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड ट्रम्प के साथ जून की बहस में उनके बेहद खराब प्रदर्शन के बाद डेमोक्रेट्स के बीच बहुत तेजी से उन्हें राष्ट्रपति पद की दौड़ से हटाये जाने की मांग उठने लगी।

श्री बाइडेन ने 21 जुलाई को राष्ट्रपति पद की दौड़ से हटने का फैसला किया और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के नामांकन का समर्थन किया।

Next Post

वाटरफॉल में डूबे युवक शव मिला दोस्तों के साथ पहुंचा था पिकनिक मनाने

Mon Jul 29 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email जबलपुर। कटंगी थाना अंतर्गत निदान वाटरफॉल में दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने पहुंचे युवक का शव आज झरने के पास पत्थरों में अटका मिला। कटनी निवासी 18 वर्षीय गोपी ठाकुर पिता भरत सिंह अपने 12 दोस्तोंं के […]

You May Like