दत्तात्रेय ने ‘ओलम्पिक खेल-2024’ के खिलाड़ियों को दी बधाई

चंडीगढ़ 26 जुलाई(वार्ता) हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने शुक्रवार को फ्रांस की राजधानी पेरिस में आयोजित हो रहे ओलम्पिक खेलों में सभी चयनित 117 खिलाड़ियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं।

श्री दत्तात्रेय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कहना है कि खेल में कोई लूजर नहीं होता सिर्फ विनर और लर्नर होता है। इसी लिए सभी प्रतिभागी खिलाड़ियों को पूरे हिम्मत और विश्वास के साथ खेल के मैदान में उतरकर अपनी जीत को हासिल करेगें ऐसा मेरा विश्वास है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार खेल के क्षेत्र में बेहतर कार्य कर रही है, जिसका परिणाम है कि ओलम्पिक दल में शामिल खिलाड़ियों में हरियाणा के 25 खिलाड़ी शामिल हैं जो कि कुल खिलाड़ियों का 22 प्रतिशत है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश की खेल नीति के तहत सरकार द्वारा ओलम्पिक पदक विजेताओं को स्वर्ण पदक जीतने पर छह करोड़, रजत पदक जीतने पर चार करोड़ और कांस्य पदक जीतने पर ढाई करोड रूपए की राशि देने वाली नीति की सराहनीय की। इसके साथ ही सभी प्रतिभागी खिलाड़ियों को 15 लाख रूपए की राशि भी दी जाती है।

Next Post

गंभीर के लिए अपने खिलाड़ियों को समझना मुख्य चुनौती: रवि शास्त्री

Fri Jul 26 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नयी दिल्ली 26 जुलाई (वार्ता) भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री का मानना है कि अनुभव के बावजूद भारतीय टीम के नये मुख्य कोच गौतम गंभीर के लिए अपने खिलाड़ियों को समझना बड़ी चुनौती होगी। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट […]

You May Like