34 वाहनों से निकाली ब्लैक फिल्म, 17 हजार का जुर्माना वसूला

गढ़ा यातायात द्वारा की गई चार पहिया वाहनों पर कार्यवाही

 

नवभारत, जबलपुर। शहर में ब्लैक फिल्म लगाकर चार पहिया वाहनों का चलन तेजी से बढ़ता जा रहा है। जिस पर गढ़ा यातायात द्वारा कार्यवाही करते हुए 34 वाहनों में से काली फिल्म भी निकाली गई। इसके अलावा इन वाहनों पर चालानी कार्रवाई करते हुए 17000 रुपए का जुर्माना भी वसूला है। गढ़ा डीएसपी यातायात बैजनाथ प्रजापति ने बताया कि लगातार शहर में ब्लैक फिल्में लगाकर चार पहिया वाहन दौड़ रहे हैं, जिससे अपराधिक गतिविधियों को बढ़ावा मिलता है। जिसको गंभीरता पूर्वक लेते हुए लेते हुए गढ़ा, पैंटीनाका, छोटी लाइन गोरखपुर क्षेत्र में 34 चार पहिया वाहनों के ऊपर कार्यवाही करते हुए ब्लैक फिल्म को निकाला गया। साथ ही 17000 रुपए का समन शुल्क भी वसूला गया।इस कार्रवाई में यातायात गढ़ा का स्टॉफ मौजूद था।

जागरूकता अभियान के तहत दी जानकारी

गढ़ा यातायात डीएसपी बैजनाथ प्रजापति ने बताया कि यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से बनाए रखने के लिए लोगों को जागरूकता की आवश्यकता है। इसी क्रम में गोरखपुर स्थित टाटा इंश्योरेंस कंपनी में यातायात विभाग की टीम ने पहुंचकर एक जागरूकता अभियान चलाया। जिसमें यातायात संबंधित सभी नियमों के बारे में स्टाफ को जानकारी दी गई। इसके अलावा उनको सीट बेल्ट और हेलमेट लगाकर वाहन चलाने की भी सलाह दी।

Next Post

दो जर्जर भवनों पर हुई कार्यवाही

Thu Jul 25 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email जबलपुर। नगर निगम द्वारा जर्जर भवनों को तोडऩे की कार्यवाही शुरू हो चुकी है। सहायक आयुक्त नगर निगम अतिक्रमण शाखा सागर बोलकर ने बताया कि बुधवार को शहर के 2 जर्जर भवनों को तोडऩे की कार्यवाही की […]

You May Like