ठरकठैला में पटवारी व आरआई पर युवक ने किया हमला

सीमांकन को लेकर होने लगा विवाद, युवक ने नक्शा, गुनिया को फांड़ा, मामला दर्ज

नवभारत न्यूज

सिंगरौली 21 जुलाई। जिले के सरई तहसील अंतर्गत पटवारी हल्का बकहुल में सीमांकन करने गए पटवारी और आरआई पर पड़ोसी खेत मालिकों ने हमला कर दिया। जहां पटवारी और अन्य राजस्वकर्मियों ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई। जिसके बाद राजस्व अमला सरई थाना में सरकारी काम में बाधा डालने वालों के खिलाफ शिकायत की।

वहीं सरई पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 132,121 (1), 296, 361(3) बीएनएस के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया । गौरतलब है कि सरई थाने में पटवारी श्यामचरण दुबे ने शिकायत किया है कि ग्राम ठरकठैला में सीमांकन के दौरान अनावेदक रामसागर साहू पिता रामधनी साहू ने सीमांकन कार्य में बाधा उत्पन्न कर मुझसे मारपीट करने लगा एवं जान से मारने की धमकी देने लगा। उन्होंने बताया कि वर्तमान में पटवारी पद पर पटवारी हल्का बकहुल तहसील सरई में पदस्थ हूं। जहां ठरकठैला में आवेदक गोपालदास पिता रामकिशुन साहू के सीमांकन के आवेदन पत्र पर राजस्व निरीक्षक खनुआ के साथ आज सीमांकन कर ही रहा था कि रामसागर पिता रामधनी साहू निवासी ठरकठैला आया और गाली गलौज करते हुए बोला की कौन पटवारी सीमांकन कर रहा है और मारपीट करने लगा तथा मुझसे लपटकर हाथ-मुक्का करने लगा तथा मेरा ग्राम नक्शा फाड़ दिया एवं पैमाईस गुनिया जो हाथ में लिए थे उसे तोड़ दिया। वहीं ग्रामीणो के द्वारा गाड़े गए बिजली का खूंटा उखाड़ कर मारने के लिए दौड़ा। उस समय मौके पर उपस्थित लोगों ने बीच बचाव किया। इस दौरान आरोपी रामसागर साहू धमकाते हुए कहा कि अगर दोबारा खेत नापने आया तो जान से खत्म कर दूंगा। जिसके बाद सीमाकन कार्य बंद कर दिया गया।

Next Post

भू-माफिया के आगे जिला प्रशासन व पुलिस विभाग नतमस्तक

Mon Jul 22 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email एनसीएल कर्मी सहित डेढ़ दर्जन लोगों से एक करोड़ रुपए की हुई ठगी , रजिस्ट्री के बाद भी नही मिला जमीन कब्जा, राजस्व विभाग व पंजीयन विभाग कटघर्रे में नवभारत न्यूज सिंगरौली 21 जुलाई। राजस्व विभाग की […]

You May Like