अब चहुंमुखी विकास की बात होगी: आशीष

बोले: जीत मतदाताओं, कार्यकर्ताओं को समर्पित
लोकसभा सांसद ने पनागर विस में निकाली आभार रैली
 
जबलपुुर: मैंने पहले ही दिन से कार्य करना शुरू कर दिया है जबलपुर के समग्र एवं चहुंमुखी विकास की बात होगी या किसी कार्यकर्ता के हक की आवाज मैं सदैव तत्परता से आपके साथ खड़ा हूं। ये बातें लोकसभा सांसद आशीष दुबे ने पनागर विधानसभा में रविवार को आभार यात्रा के दौरान कहीं। इस दौरान पूरे आभार यात्रा मार्ग में कार्यकर्ताओं, मतदाताओं के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया एवं सांसद आशीष दुबे ने स्वयं पहुंचकर सभी का आभार व्यक्त किया इस दौरान उन्होंने निरंदरपुर, पनागर पड़ाव, महगवां और सुहागी में सभाओं को संबोधित किया एवं कार्यकर्ताओं तथा मतदाताओं का अभिनंदन एवं सम्मान किया। सांसद आशीष दुबे ने कहा कि मुझे पूरे चुनाव के दौरान और उसके बाद से लगातार जिस तरह से कार्यकर्ताओं का स्नेह और विश्वास प्राप्त हुआ.

उसके लिए में सदैव ही अपने संगठन और कार्यकर्ताओं का आभारी रहूंगा एवं जिस तरह से मतदाताओं ने विश्वास जताकर मुझे अपने परिवार के सदस्य की भांति गले लगाकर स्वागत किया मैं ये जीत उनको समर्पित करता हूं। ये मेरे मन के भाव हैं आपका इतना स्नेह और विश्वास सदैव मेरे लिए ऊर्जा और प्रेरणा का कार्य करेगा।  पनागर विधायक सुशील तिवारी इंदु ने कहा कि पनागर विधानसभा से पहले विधानसभा और फिर लोकसभा में ऐतिहासिक मतों से भारतीय जनता पार्टी पर मतदाताओं ने विश्वास व्यक्त किया और अभी हमें अपनी विधानसभा को उत्कृष्ट और आदर्श विधानसभा बनाना है जिसके लिए हमारे सांसद श्री आशीष दुबे जी का भी हमें पूरा सहयोग मिलेगा और विकास कार्य तेजी से पूरे होंगे।  इस दौरानं पनागर विधानसभा से विधायक सुशील तिवारी इंदु,भाजपा ग्रामीण अध्यक्ष सुभाष तिवारी रानू प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Next Post

विद्यार्थियों को रोजगारोंन्मुखी,भारतीय संस्कृति की समावेशी शिक्षा मिलेगी: राधा

Mon Jul 15 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email शासकीय राजनारायण स्मृति स्नातकोत्तर महाविद्यालय बैढ़न बना प्रधानमंत्री कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस, अथितियों ने किया शुभारंभ सिंगरौली : केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने इंदौर में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश के सभी 55 जिलों में संचालित […]

You May Like