गुना मामले में आईजी ग्वालियर को हटाया गया

भोपाल, 14 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुना में पुलिस और शिकारियों के बीच मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मियों की शहादत के मामले में ग्वालियर संभाग के पुलिस महानिरीक्षक अनिल शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटा दिया है।
श्री चौहान ने अपने बयान में बताया कि गुना में शिकारियों का मुकाबला करते हुए पुलिस के जवानों ने शहादत दी है। अपराधियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई होगी, जो इतिहास में उदाहरण बनेगी। अपराधियों की लगभग पहचान हो गई है। जांच चल रही है। पुलिस फोर्स को भेजा गया है। अपराधी किसी भी कीमत पर नहीं बचेंगे।
उन्होंने कहा कि शहीद पुलिसकर्मी राजकुमार जाटव, नीरज भार्गव, संतराम को शहीद का दर्जा देकर इनके परिवार को एक-एक करोड़ रुपये सम्मान निधि दी जायेगी। परिवार के एक सदस्य को शासकीय सेवा में लिया जायेगा। पूरे सम्मान के साथ इनका अंतिम संस्कार होगा।
श्री चौहान ने कहा कि घटना के बाद घटनास्थल पर पहुंचने में विलंब करने पर ग्वालियर आईजी को तत्काल हटाने का फैसला लिया है।

नव भारत न्यूज

Next Post

कमिश्नर एवं कलेक्टर ने गेंहू खरीदी केन्द्रों का किया निरीक्षण

Sat May 14 , 2022
महिला स्वसहायता समूहों द्वारा खरीदी केन्द्रों का किया जा रहा है संचालन रीवा: कमिश्नर अनिल सुचारी एवं कलेक्टर मनोज पुष्प ने सेमरिया तहसील अन्तर्गत हिनौता तथा हरदुआ में गेंहू खरीदी केन्द्रों का निरीक्षण किया. उल्लेखनीय है कि इन खरीदी केन्द्रों का संचालन महिला स्वसहायता समूहों द्वारा किया जा रहा है.कमिश्नर […]