अमिताभ बच्चन ने एक विशेष पॉडकास्ट में कल्कि 2898 एडी के निर्देशक नाग अश्विन से बातचीत की

मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक विशेष पॉडकास्ट में कल्कि 2898 एडी के निर्देशक नाग अश्विन से बातचीत की।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, कल्कि 2898 एडी में अमिताभ बच्चन, कमल हसन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी सहित कई शानदार कलाकार हैं।

अमिताभ ने कल्कि 2898 एडी में अश्वत्थामा की भूमिका निभायी, जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया।

‘कल्कि क्रॉनिकल्स’ के एक रोमांचक नए एपिसोड में, अमिताभ बच्चन ने फिल्म कल्कि 2898 एडी के निर्देशक नाग अश्विन के साथ बातचीत की।

यह बातचीत फिल्म कल्कि 2898 एडी के निर्माण, इसके अनूठे विज़न और फिल्म के प्रति दर्शकों की ज़बरदस्त प्रतिक्रिया पर केंद्रित है।

यह छोटी क्लिप अमिताभ बच्चन और नाग अश्विन के बीच स्पष्ट बातचीत की एक झलक पेश करती है, जो इस परियोजना के लिए उनके आपसी प्यार को उजागर करती है।

बातचीत के दौरान, अमिताभ बच्चन युवाओं से भरे कमरे में फिल्म देखने की इच्छा व्यक्त करते हैं और उनके साथ फिल्म के अपने अनुभव और महाभारत की अवधारणा और फिल्म के विषयों से इसके संबंध के बारे में बात करते हैं।

Next Post

सोनी सब के शो ‘वंशज’ में नजर आयेंगे सुदेश बेरी

Thu Jul 11 , 2024
मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता सुदेश बेरी, सोनी सब के शो ‘वंशज’ में काम करते नजर आयेंगे। जानेमाने अभिनेता सुदेश बेरी ने शो वंशज में एक अनुभवी व्यावसायी और तलवार परिवार के मुखिया, अमरजीत तलवार की भूमिका में कदम रखा है। भानुप्रताप महाजन का पूर्व व्यावसायिक साझेदार होने के […]

You May Like