राष्ट्रपति मुर्मु ने साइना नेहवाल के साथ खेला बैडमिंटन

नयी दिल्ली (वार्ता) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का खेलों के प्रति स्वाभाविक प्रेम तब देखने को मिला जब उन्हें बुधवार को राष्ट्रपति भवन के कोर्ट पर दिग्गज खिलाड़ी साइना नेहवाल के साथ बैडमिंटन खेलता देखा गया।

राष्ट्रपति मुर्मु ने आज सोशल मीडिया मंच एक्स पर प्रेषित पर साइना नेहवाल के साथ बैडमिंटन खेलते हुए अपनी कुछ फोटो साझा करते हुए लिखा कि यह प्रेरणादायक कदम भारत के बैडमिंटन की दुनिया में एक पावर हाउस के रूप में उभरने के अनुरूप है, जिसमें महिला खिलाड़ी विश्व मंच पर बड़ा प्रभाव डाल रही हैं।

उन्होंने कहा कि पद्म पुरस्कार विजेताओं की ‘उनकी कहानी-मेरी कहानी’ व्याख्यान श्रृंखला के हिस्से के रूप में, पद्म श्री और पद्म भूषण से सम्मानित एक प्रतिष्ठित भारतीय खिलाड़ी साइना नेहवाल कल राष्ट्रपति भवन सांस्कृतिक केंद्र में एक व्याख्यान देंगी और दर्शकों से बातचीत करेंगी।

Next Post

महवीश, विराज, गुरसिमरत और नीलेश बने चैंपियन

Thu Jul 11 , 2024
जालंधर (वार्ता) इंडियन ऑयल पंजाब स्टेट सब-जूनियर बैडमिंटन रैंकिंग टूर्नामेंट बुधवार को सफलतापूर्वक सम्पन्न हुआ। टूर्नामेंट में विभिन्न वर्गो के हुए मुकाबलों में महवीश, विराज,गुरसिमरत और नीलेश चैंपियन बने। इस अवसर पर जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव एवं पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी रितिन खन्ना ने बताया कि रायजादा हंसराज बैडमिंटन स्टेडियम में […]

You May Like