अल्कराज और मेदवेदेव ने क्वार्टरफाइनल मुकाबले जीते

लंदन, 10 जुलाई (वार्ता) स्पेन के दिग्गज कार्लोस अल्कराज और रूस के पांचवें वरीयता प्राप्त डेनियल मेदवेदेव बुधवार को विंबलडन चैंपियनशिप में अपने क्वार्टरफाइनल मुकाबले जीत गये।

क्वार्टरफाइनल मुकाबले में 21 वर्षीय अल्कराज ने पहले सेट में पिछड़ने के बाद जबरदस्त वापसी करते हुए अमेरिका के टॉमी पॉल को 5-7, 6-4, 6-2, 6-2 से हराया।

मैच के बाद अल्कराज ने कहा, “पहला सेट हारने के बाद मैंने अपने आपको मानसिक रूप से मजबूत किया।” उन्होंने कहा, “यह मेरे लिए थोड़ा मुश्किल था, लेकिन मुझे पता था कि यह एक लंबा मैच है। मैंने अगले सेट में जीत हासिल की और मैं खुश हूं।”

वहीं दूसरे क्वार्टरफाइनल मेें 28 वर्षीय मेदवेदेव ने दुनिया के नंबर वन खिलाड़ी जैनिक सिनर को 6-7(7), 6-4, 7-6(4), 2-6, 6-3 से हराने के लिए मशक्कत करनी पड़ी। इस जीत के साथ ही मेदवेदेव ने 22 वर्षीय इटली के खिलाड़ी के खिलाफ लगातार पाँच मैच हारने का सिलसिले को खत्म किया।

चैंपियनिशप के सेमीफाइनल में अल्कराज और मेदवेदेव के बीच मुकाबला होगा।

Next Post

फ्रांस की रक्षापंक्ति को भेदकर स्पेन यूरोकप के फाइनल में

Wed Jul 10 , 2024
बर्लिन, 10 जुलाई (वार्ता) युवा सनसनी लैमिन यामल और दानी ओल्मो के शानदार गोलों की बदौलत स्पेन ने बुधवार को फ्रांस पर 2-1 की रोमांचक जीत दर्ज करते हुए यूरो 2024 के फाइनल में प्रवेश कर लिया है।   मैच के दौरान मैदान पर स्पेन के 16 वर्षीय यामल ने […]

You May Like