बारातियों से भरी पिकअप पलटी, दो की मौत, पंद्रह घायल

सागर, 03 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के सागर जिले के केसली थाना क्षेत्र के ग्राम सेमरा-झिरिया पुल के बीच आज बारातियों से भरी एक पिकअप वाहन के अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे बनी खंती में गिर जाने से उसमें सवार दूल्हे के पिता समेत दो लोगों की मौत हो गयी और पंद्रह लोग घायल हो गए।
पुलिस सूत्रों के अनुसार सुबह झिरिया निवासी राम सिंह अहिरवार के बेटे मुकेश अहिरवार की बारात पिकअप वाहन से झिरिया से ग्राम निमोन पड़वार बारात जा रही थी। इसमें दूल्हे के पिता समेत 25 बाराती सवार थे। निमोन पड़वार जाते समय रास्ते में सेमरा के पास अचानक पिकअप अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे बनी खंती में गिर गयी। दुर्घटना में घायलों को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस ने बताया कि बारात लेकर जा रहा पिकअप वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। घटना में दूल्हे के पिता राम सिंह अहिरवार (65) और गोलू (17) दोनों निवासी झिरिया की मौत हुई है। वहीं, करीब 15 बाराती घायल हुए हैं। मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

नव भारत न्यूज

Next Post

प्रधानमंत्री की यूरोप यात्रा

Wed May 4 , 2022
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिवसीय यात्रा पर यूरोप में है.वे जर्मनी, डेनमार्क और फ्रांस की यात्रा पर हैं. उनका यूरोप दौरा 4 मई को समाप्त होगा. जर्मनी में उन्होंने चांसलर ओलाफ स्कोल्ज के साथ द्विपक्षीय संबंधों पर चर्चा की, जिसमें व्यापार और ग्रीन एनर्जी पर आपसी सहयोग जैसे विषय शामिल […]