खंती में गिरी ग्रामीणों से भरी ट्रैक्टर ट्राली, 12 महिला बच्चे घायल

उज्जैन। दो दिन बाद चैत्र नवरात्रि की शुरुआत होने जा रही है। इस बीच ग्राम डोंगला के ग्रामीण माता मंदिर ज्योत लेने और दर्शन के लिए ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर जा रहे थे। रास्ते में ट्रेक्टर का संतुलन बिगड़ गया और ट्राली सहित सडक़ किनारे खंती में जा गिरा। दुर्घटना में 8 महिला सहित चार बच्चे घायल हुए हैं। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया है।

महिदपुर थाना पुलिस ने बताया कि ग्राम नारायणा आम रोड पर तेज गति और लापरवाही पूर्वक ट्रैक्टर ट्राली चलाते हुए चालक करण पिता हीरापुरी गोस्वामी का संतुलन बिगड़ गया था। ट्रैक्टर ट्राली सडक़ से नीचे उतरने के बाद खंती में जा गिरी जिसमें 15 से अधिक महिला, बच्चे सवार थे। दुर्घटना होते ही ट्राली में सवार सभी लोग घायल हो गए। वहीं राहत-बचाव के लिए ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। खंती से करीब 8 घायल महिलाओं के साथ चार बच्चों को बाहर निकाला गया जिन्हें 108 ए बुलेंस से उपचार के लिए महिदपुर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां कुछ महिलाओं और बच्चों को ज्यादा चोट होने पर उज्जैन रैफर कर दिया गया। घायलों ने बताया कि वह ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर ग्राम डोंगला से छीतरदेवी परिमाता मंदिर ज्योत लेने के लिए जा रहे थे। सभी ग्राम डोंगला के निवासी हैं। दर्शन के बाद ज्योत लेकर उन्हें ग्राम डोंगला लौटना जहां दो दिन बाद नवरात्रि शुरू होने पर माता की आराधना शुरू होने वाली थी। पुलिस के अनुसार टै्रक्टर चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का प्रकरण दर्ज किया गया है। जिसका कहना था कि टायर पंचर होने की वजह से हादसा हुआ है।

Next Post

विपक्ष का एकमात्र एजेंडा भाजपा हटाना: राजनाथ

Sun Apr 7 , 2024
बीकानेर/झुंझुनूं 07 अप्रैल (वार्ता) रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि देश में विपक्ष का एकमात्र एजेंडा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हटाना है और इसके लिए वह निम्नतम स्तर पर जाने के लिए तैयार है। श्री सिंह रविवार को बीकानेर एवं झुंझुनूं में लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों […]

You May Like