राऊ में अवैध प्लॉट बेचने वालों को नोटिस

इंदौर: राऊ में अवैध रूप से प्लॉट बेचने वालों के खिलाफ जिला प्रशासन ने कार्यवाई शुरू कर दी है। राऊ एसडीएम ने पांच लोगों को नोटिस जारी कर एक सप्ताह में अपना पक्ष रखने की मोहलत दी है। इसके बाद प्रशासन आगे कार्यवाई करेगा।पिछले दिनों कलेक्टर ने शहर और आसपास के ग्रामीण इलाकों में अवैध रूप प्लॉट काटकर बेचने वालों के खिलाफ कार्यवाही करने के निर्देश दिए थे।

राऊ क्षेत्र में ऐसे कई लोग अवैध प्लॉट बेच कर लोगों को ठग रहे है।इसकी शिकायत एसडीएम राऊ को भी मिली और उन्होंने जांच करवाई । जांच में सामने आया कि कई लोगों ने दस से पंद्रह प्लॉट जमीन का डायवर्शन और विकास अनुमति लिए बगैर बेच दिए। जांच अभी पांच लोगों के नाम सामने आए है , जिन्होंने अवैध प्लॉट बेचे है।राऊ एसडीएम विनोद राठौर ने कहा कि पांच लोगों को नोटिस जारी किए है। उसके बाद आगे एफआईआर की कार्यवाही करेंगे।

राऊ में अवैध प्लॉट बेचने वालों के नाम और खसरे नंबर

1. केतन पिता श्रीराम शुक्ला , खसरा नंबर 466/4 और 446/9
2. माधव पिता महेंद्र मंडले, खसरा नंबर 915/2/1,915/2/2
3. राहुल पिता सुभाष तिवारी , खसरा नंबर 60/1/2/1
4. लोकेश वर्मा , खसरा नंबर 1046/1/5/2
5. कमल पिता बद्रीदयाल , खसरा नंबर 724

Next Post

फिलीपींस में अचानक आयी बाढ़ से एक की मौत, छह लापता

Tue Jul 9 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email मनीला, 09 जुलाई (वार्ता) मध्य फिलीपींस के सेबू प्रांत में अचानक आई बाढ़ में 11 वर्षीय एक लड़की की मौत हो गयी, जबकि छह अन्य लापता हो गये। स्थानीय अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।   […]

You May Like