इमाम काउंसिल ने मोहर्रम से पहले की बैठक

ग्वालियर।आज शहर काजी अब्दुल अजीज क़ादरी के निवास पर बैठक में आगामी मोहर्रम के आयोजन को लेकर चर्चा हुई। मीटिंग में ग्वालियर की सभी प्रमुख मस्जिदों के इमाम शामिल हुए। बैठक में मोहर्रम के आयोजन की रूपरेखा तय हुई।

सभी का कहना था कि मोहर्रम के मौके पर एंबुलेंस, फायर ब्रिगेड आदि सुविधाएं हों तथा पुलिस सहयोग करे।क्षेत्र की सफाई और स्वच्छता के उपाय, जरूरतमंदों को सहायता प्रदान करने, स्थानीय समुदाय के साथ सहयोग और समर्थन सुनिश्चित करने पर चर्चा की गई।

मीटिंग में सभी ने अपने-अपने सुझाव दिए और मोहर्रम के आयोजन को सफल बनाने के लिए अपने-अपने क्षेत्रों में काम करने की जिम्मेदारी ली।इमाम काउंसिल ऑफ ग्वालियर ने इस बैठक का आयोजन किया था।

शहर काजी अब्दुल अजीज क़ादरी साहब ने सबसे अपील की कि पौधारोपण ज़रूर करें।

इस मीटिंग में मुख्य रूप से

मौलाना ग़ुलाम अहमद जकी,

मौलाना अज़हर उल एन, मौलाना शाकिर रजा नूरी, मौलाना सैय्यद इम्तियाज, मौलाना अब्दुस सलाम,

सैय्यद हाफिज रफीक अहमद साहब सैय्यद हाफिज ज़ाकिर हुसैन क़ादरी ,

कारी दिलशाद हाफिज इलियास, हाफिज समीर, हाफिज अब्दुल कादिर, मौलाना हशमुद्दीन, हाफिज मजहर क़ादरी, अब्दुल समद क़ादरी मौलाना मोहसिन खान क़ादरी आदि शामिल रहे।

Next Post

झमाझम बारिश से मौसम खुशनुमा, गली मौहल्लों में भरा पानी

Fri Jul 5 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email ग्वालियर। शहर में शुक्रवार सुबह से शुरू हुई बारिश का सिलसिला दोपहर में भी जारी रहा। सुबह 7.30 बजे जो रिमझिम बारिश शुरू हुई वह कुछ ही देर में झमाझम बारिश में बदल गई। बारिश से निचली […]

You May Like