नए कानून की पहली महिला फरियादी का उदय नगर थाने पर पुष्प माला से किया स्वागत

बागली: से पूरे देश में नए कानून की धाराएं लागू हो गई है इस कानून से लोगों को उम्मीद है कि जल्द से जल्द न्याय मिलेगा और अपराधियों को सजा मिलेगी इसी का स्वागत करते हुए थाने पर अनूठी पहल की गई बागली डिवीजन अंतर्गत आदिवासी बाहुल्य उदय नगर थाने में नए कानून में पहला मामला फरियादी महिला से जुड़ा हुआ आया इस पूरे मामले में महिला फरियादी दुर्गाबाई निवासी डागां डुगीं ने अपने भतीजे करण के साथ उदय नगर थाने पर आइ आकर बताया कि मे उक्त पते पर रहती हूँ । ओर मजदुरी का काम करती हूँ, सोमवार 1 जुलाई सुबह करीबन 6.00 हमारे घर के पास में रहने वाला विक्रम पिता सुखदेव मकान की बात को लेकर हमे माँ-बहन की गंदी गंदी गालियां दे रहा था।

जो सुनने में बुरी लगी मैने व मेरे भतीजे करण ने गाली देने से उन्हें मना किया तो आरोपी विक्रम ने मुझे वही पडे पत्थर को हाथ में उठाकर मारा जिससे मुझे दाहिने हाथ व पीठ में चोट लगी बीच बचाव करने मेरा भतीजा करण आया तो इतने में विक्रम के चचेरे भाई जगदीश व रवि भी आ गये और करण को थप्पड मुक्की से मार पीट की जिससे करण को गर्दन के पिछे, गाल पर व पीठ पर चोंट लगी बीच बचाव मेरे जेठानी गीताबाई व मेरी सास नर्मदाबाई ने किया फिर तीनो जाते जाते चिल्लाते हुए गए की आज तो बच गए हो आज के बाद मकान की बात की तो जान से खत्म कर देगे किसी शिकायत को लेकर उदय नगर थाने पर फरियादी महिला ने तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई मामला दर्ज होने के बाद उदय नगर थाने की महिला आरक्षकों ने संबंधित महिला का स्वागत करते हुए कहा कि नए कानून के तहत मामला दर्ज हुआ है जल्द न्याय मिलेगा।

Next Post

भीषण सड़क हादसे में श्योपुर के नौ लोगों की मौत, कैला देवी के दर्शन करने जा रहे थे

Tue Jul 2 , 2024
श्योपुर: राजस्थान के करोली देवी के दर्शन करने गए श्योपुर के नौ लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। ट्रक-बोलेरा की आमने-सामने भिड़ंत में 2 बच्चों और 6 महिलाओं समेत 9 लोगों की मौत हुई है, 4 लोग घायल हैं। ये सभी लोग कैला देवी के दर्शन करने गए […]

You May Like