इंडिया ए महिला क्रिकेट टीम अगस्त में करेंगी ऑस्ट्रेलिया का दौरा

सिडनी 01 जुलाई (वार्ता) ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अगस्त महीने में आने वाली इंडिया ए क्रिकेट महिला टीम मेजबान ए महिला टीम के साथ तीन-तीन एकदिवसीय, टी-20 और एक चार दिवसीय मैच खेलेगी।
सात से 25 अगस्त के दौरान ब्रिस्बेन में टी-20 श्रृंखला, मकाए में तीन एकदिवसीय मैच तथा गोल्ड कोस्ट में चार दिवसीय एक मैच खेला जायेगा। ऑस्ट्रेलिया की उपकप्तान तालिया मैकग्रा टी-20 और एकदिवसीय मैचों में कप्तानी करेंगी। चार दिवसीय मैच की अगुवाई चार्ली करेगी। इस दौरान किम गार्थ और मेगन शूट जैसी खिलाड़ी भी खेलती नजर आएंगी। मैकग्रा ने कहा कि वह इस सीरीज और इंडिया ए से मिलने वाली चुनौतियों को लेकर बेहद उत्साहित हैं।
राष्ट्रीय चयनकर्ता शॉन फ्लेगलर ने कहा कि यह दौरा इस वर्ष होने वाले टी-20 विश्वकप की तैयारियों में बेहद मददगार साबित होगा।
उल्लेखनीय है कि बंगलादेश में होने वाले टी-20 विश्वकप से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम सितंबर के मध्य में न्यूजीलैंड के साथ भी तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला खेलेगी।

Next Post

भारतीय महिला टीम ने टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराकर सीरीज जीती

Mon Jul 1 , 2024
चेन्नई 01 जुलाई (वार्ता) भारतीय महिला टीम ने बल्लेबाजों और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम सोमवार को टेस्ट मैच के चौथे दिन दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से करारी शिकस्त देते हुए एकमात्र टेस्ट मैच की सीरीज जीत ली है। इससे पहले भारतीय गेंदबाजों ने फॉलोऑन खेल रही दक्षिण […]

You May Like