सो रहे क्लीनर पर चढ़ा कंटेनर

दबने से दर्दनाक मौत, चालक की तलाश जारी

 

उज्जैन। गुरुवार तडक़े शराब गोदाम के बाहर सो रहे क्लीनर पर कंटेनर चढ़ गया। पहिए के नीचे दबाने से क्लीनर की दर्दनाक मौत हो गई। चालक कंटेनर छोडक़र बाहर निकाला था जिसकी तलाश की जा रही है।

मामला चिमनगंज थाना क्षेत्र के कानीपुरा मार्ग स्थित नए शराब गोदाम का होना सामने आया है। जहां शराब का ट्रक लेकर चालक के साथ क्लीनर मुन्नालाल पिता मांगीलाल 60 वर्ष निवासी ग्राम गोंसा जागीर पहुंचा था। ट्रक खाली होने में समय था जिसके चलते क्लीनर मुन्नालाल गोदाम परिसर में ही सो गया। तडक़े 4 बजे के लगभग शराब से भरा दूसरा कंटेनर गोदाम पहुंचा और रिवर्स लेकर चालक ने कंटेनर पलटने का प्रयास किया इस दौरान सो रहे मुन्नालाल पर पिछला पहिया चढ़ गया। जिसकी दबने से दर्दनाक मौत हो गई। हादसा होते ही कंटेनर का चालक मौके से भाग निकला। चिमनगंज थाना पुलिस सूचना मिलने पर शराब गोदाम पहुंची और कंटेनर के नीचे दबे मुन्नालाल को बाहर निकाला। सुबह उसका शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया और परिजनों को मामले की सूचना दी गई।

Next Post

वैशाली नदी का अस्तित्व बचाने चलेगा जीर्णांद्धार अभियान

Thu Jun 27 , 2024
*संतों के सानिध्य में होगा जनअभियान का आगाज* *समाज के हर तबके के लोगों की होगी भागीदारी* ग्वालियर। वैशाली नदी करे पुकार… गंदगी और अतिक्रमण मुक्त कर, करो मेरा उद्धार… मुरार की वैशाली नदी की इस करुण पुकार के परिणाम स्वरूप भावी पीढ़ी के लिए बेहतर जीवन और नदी के […]

You May Like