24 स्कूल बसों पर चालानी कार्यवाही, 20 बसे जप्त

नवभारत न्यूज
रीवा, 2 जून, जिले में स्कूल शुरू होने के बाद परिवहन अमला स्कूल बसो की जांच शुरू कर दी है. सुरक्षा के दृष्टि से कमियां पाई जाने पर 24 बसो का जहां चालान काटा गया. वही 20 बसे जप्त की गई.
परिवहन विभाग रीवा ने स्कूल बसों के विरुद्ध जून माह में शिक्षा सत्र शुरू होने से पहले ही चेकिंग अभियान प्रारंभ कर दिया है. जिसमे परिवहन विभाग द्वारा विद्यालय में जाकर विद्यालय के परिसर में ही मौजूदा बसों की जांच की और अभी तक 24 बसों पर चलानी कार्यवाही की साथ ही 20 बसों को दस्तावेज सही न होने के कारण जप्त किया गया है और उन्हें स्कूल परिसर में ही सुरक्षार्थ खड़ा कराया गया है और इन बसों का परिवहन नहीं करने की समझाइस भी दी गई है. स्कूल प्रबंधन को बताया गया है कि इन बसों का उपयोग आपके द्वारा बच्चों के परिवहन के लिए नहीं किया जाएगा. जिले में स्कूलो के फिर से शुरू हो जाने से बच्चों को स्कूलो में लाने ले जाने के लिए बसों का परिवहन पुन: चालू हो गया है. परिवहन विभाग की ऐसी मंशा है कि स्कूल बसों के दस्तावेज स्कूल खुलने से पहले सही हो जाये और बच्चों का सकुशल आवागमन हो सके. परिवहन विभाग की यह कार्यवाही अभी निरंतर जारी है.

Next Post

मोटर साइकल बैल से टकराई, एक की मौत, दूसरा घायल

Thu Jun 27 , 2024
नवभारत न्यूज हनुमना, 27 जून, हनुमना नगर की मेन रोड़ पर देर रात जन्मदिन की पार्टी से वापस लौट रहे मोटर साइकल सवार युवक हादसे का शिकार हो गये. जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पीएम के […]

You May Like