निर्माण कार्य धीमी गति होने से एजेंसी पर जताई नाराजगी

निगमायुक्त ने तेजी से करने के दिए निर्देश
पीएम आवास योजना के निर्माणाधीन आवास का निरीक्षण

इंदौर:नगर निगम आयुक्त शिवम वर्मा द्वारा शनिवार को सिंधोडा स्थित प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत निर्माणाधीन आवास का निरीक्षण किया गया. निरीक्षण के दौरान अपर आयुक्त अभिलाष मिश्रा, अधीक्षण यंत्री डीआर लोधी, महेश शर्मा, श्रीमती संतोषी गुप्ता एवं अन्य उपस्थित थे.आयुक्त श्री शिवम वर्मा द्वारा सिंधोडा स्थित प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत निर्माणाधीन आवास का निरीक्षण किया गया, निरीक्षण के दौरान उक्त स्थान पर प्रधानमंत्री आवास योजना के फे•ा टू का निर्माण कार्य धीमी गति होने से निर्माणकर्ता एजेंसी पर नाराजगी व्यक्त की गई एवं कार्य को तेजी से पूर्ण करने के निर्देश दिए गए। इस अवसर पर आयुक्त श्री वर्मा द्वारा रहवासियों से भी चर्चा की गई और नए मकान की बधाई दी गई. रहवासियों से पूछा कि आपको यहां पर कैसा लग रहा है. रहवासियों ने बताया कि यहां पर हमें बहुत अच्छा लग रहा है. इसके साथ ही आयुक्त श्री वर्मा द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना स्थल पर पर्याप्त सफाई व्यवस्था करने के साथ ही सीवरेज के निपटान हेतु एक माह में एसटीपी प्लांट लगाने के निर्देश दिए गए.
ग्रीनरी करने के दिए निर्देश
निगमायक्त ने परिसर में बड़ी मात्रा में निकलने वाले गीले कचरे के निपटान हेतु भी परिसर में ही प्लांट लगाने तथा पर्यावरण संरक्षण को दृष्टिगत रखते हुए प्रधानमंत्री आवास परिसर के निर्मित अलग-अलग ब्लॉक के मध्य रिक्त स्थानों पर पौधारोपण, लैंडस्कैपिंग करके ग्रीनरी करने के भी निर्देश दिए गए.

Next Post

40 जवानों से भरी बस पलटी: 31 घायल

Sun May 5 , 2024
सीएम के कार्यक्रम में ड्यूटी के बाद लौट रहे थे ग्वालियर: दतिया जिले में भांडेर रोड मोहना हनुमान मंदिर के पास शनिवार को बस पलटने से 31 जवान घायल हो गए हैं। बस में 40 जवान सवार थे। ये सभी सीएम डॉ. मोहन यादव के भांडेर में आयोजित चुनावी कार्यक्रम […]

You May Like