मोटर साइकल बैल से टकराई, एक की मौत, दूसरा घायल

नवभारत न्यूज
हनुमना, 27 जून, हनुमना नगर की मेन रोड़ पर देर रात जन्मदिन की पार्टी से वापस लौट रहे मोटर साइकल सवार युवक हादसे का शिकार हो गये. जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया.
पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पीएम के बाद शव परिजनों को दे दिया गया. सुबह 5:00 बजे लोग जब टहलने के लिए जा रहे थे तभी एक युवक की लाश सडक़ किनारे में रोड पर देखी गई देखते ही देखते लोगों का हुजूम उमर पाड़ा जिसकी पहचान पप्पू चाट वाले के नाम से की गई तत्काल पुलिस को सूचना दी गई. हनुमान पुलिस पहुंचकर शव का पंचनामा कर 100 को पोस्टमार्टम हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई वहीं घटना की विवेचना में जुड़ गई 2 घंटे के अंदर ही पता चला कि उनके साथ राजू गुप्ता और पप्पू दोनों एक बर्थडे पार्टी से भोजन कर लौट रहे थे कि किसी बैल से टकरा जाने के कारण दोनों बुरी तरह घायल हो गए वहीं राजू किसी कदर लडख़ड़ाते अपने घर पहुंच गया और स्वयं कुछ बोल पाने की स्थिति में नहीं था तथा पप्पू गुप्ता वही पड़ा रहा. घटना की जानकारी होते ही पुलिस ने हनुमना अस्पताल में शव को रखा गया सूचना पाकर परिजन भी रोते बिलखते पहुंचे. मृतक का नाम पुष्पराज गुप्ता पिता गोविंद प्रसाद गुप्ता उम्र 42 वर्ष निवासी सागरा कला हनुमना बताया जहां पुलिस ने पंचनामा तैयार करके पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया.

Next Post

जबलपुर गंगा नगर हुआ पानी से लबालब, जरा सी बरसात ने बिगाड़े हालात

Thu Jun 27 , 2024
जबलपुर ब्रेकिंग…. जबलपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में गंगा नगर हुआ पानी से लबालब, जरा सी बरसात ने बिगाड़े हालात, यदि घंटों गिरा पानी तो हालात कैसे होंगे उसकी भयावहता के अनुमान से क्षेत्रवासियों के छूट रहे पसीने, लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने खुद सम्भाला मोर्चा. Total 0 Shares Facebook […]

You May Like