फर्जी दस्तावेज तैयार कर बेच दी थी जमीन

लसूड़िया पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
रिमाण्ड लेकर अन्य अपराधों की निकाल रहे जानकारी
इंदौर: फर्जी दस्तावेज तैयार कर भूमि का विक्रय करने वाले आरोपियों को लसूड़िया पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने फर्जी तरीके से भूमि का आम मुख्यनामा तैयार कर उसे विक्रय कर धोखाधड़ी की थी.पुलिस थाना लसुडिया क्षेत्रांतर्गत ग्राम लसुडिया मोरी के सर्वे 268/2 भूमि के मामले में फरियादिया पुष्पा राठी पति रविन्द्र राठी निवासी जनकी नगर एनेक्स ने बताया कि मैंने वर्षा पति दिनेश चन्द्र अग्रवाल से 04.07.2007 के माध्यम से भूमि को क्रय किया था. जिसे 09.05.2022 को सागर डिडोरकर, सोनू पंवार, विनोद कुशवाह, दिनेश चौहान, हर्ष भोण्डवे, मनोज चौरसिया अज्ञात महिला ने फर्जी तरीके से वर्षा अग्रवाल का आम मुख्यनामा तैयार कर उस अज्ञात महिला का फोटो लगाकर फर्जी तरीके से मनीष सोनी के पक्ष में ग्राम लसुडिया मोरी के सर्वे 268/2 की भूमि का विक्रय किया था.

फरियादी की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया गया. उक्त अपराध पर वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देशन में पुलिस टीम द्वारा प्रकरण में जांच आदि के आधार पर दौराने विवेचना आरोपी सागर डिडोरकर निवासी तिलक पथ रामबाग, सोनू पंवार निवासी वासुदेव नगर और दिनेश चौहान निवासी चन्द्रभान जूनी इन्दौर को गिरफ्तार किया गया. आरोपियो का पुलिस रिमाण्ड लिया जाकर अपराध एवं सह आरोपियों के संबंध पूछताछ की जा रही है.

Next Post

सूर्यदेव पर बादलों का पहरा, तपिश बढ़ी

Sat May 18 , 2024
जबलपुर: पश्चिमी विक्षोभ की आहट से मौसम का मिजाज बदल गया है। सूर्यदेव पर बादलों का पहरा रहा। धूप के बीच बादल छाए रहे दिनभर सूर्यदेव और बादलों के बीच लुकाछिपी का खेल चला। तपिश बढऩे से  लोग पसीने से तरबतर भी होते रहे।  मौसम की बदलती रंगत के बीच […]

You May Like