पानी की केन में होम डिलीवरी ले जा रहे युवक से लाखों की शराब जब्त

रतलाम: जिला आबकारी विभाग द्वारा सक्रियता के साथ कर्रवाई करते हुए बुधवार को रतलाम शहर में अवैध शराब जब्त की गई। आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया। आरोपी के कब्जे से करीब डेढ़ लाख रुपए मूल्य की शराब और परिवहन के लिए उपयोग में लाए गए दो पहिया वाहन को जब्त किया है।सहायक आयुक्त डॉ. शादाब अहमद सिद्दीकी ने बताया कि 20 मार्च को मुखबीर की सूचना पर रतलाम शहर में अवैध रूप से विदेशी मदिरा की होम डिलीवरी करने वाले निलेश बोथरा को बाजना स्टैंड के आगे चौराहे पर घेराबंदी कर एक्सेस स्कूटर से मदिरा ले जाते हुए रोका गया।

बोथरा से पूछताछ अनुसार उसके कस्तूरबा नगर मैन रोड के पास स्थित घर पर मय स्टाफ तलाशी लेने पर विदेशी मदिरा की 9 पेटी से ज्यादा 12 ब्रांड की विदेशी मदिरा मात्रा जब्त की गई। जब्त शराब की मात्रा 81.75 बल्क लीटर है जिसकी कीमत 1 लाख 48 हजार 930 है, एक एक्सेस गाड़ी क्रमांक एम.पी. 43-8509 अनुमानित कीमत 50 हजार रुपए होकर कुल जब्ती की कीमत लगभग 2 लाख रुपए है। कार्रवाई में सहायक जिला आबकारी अधिकारी पी.सी. केरवार, आबकारी वृत्त प्रभारी चेतन वैद, आबकारी उप निरीक्षक वंदना अग्रवाल, पुष्पराज चौहान, अशोक दवे, कांस्टेबल भगवती सोलंकी, भावना, पुष्पा, मीना विक्टोरिया, बनसिंह, संतोष नेका, नगर सैनिक चेतराम, बद्रीलाल भी संयुक्त दल में शामिल थे।

81.75 बल्क लीटर मिली शराब

पूछताछ में निलेश बोथरा से मिली जानकारी के बाद दल बनाया गया। दल उसके कस्तूरबा नगर मैन रोड के पास स्थित घर पर दबिश दी। यहां तलाशी लेने पर विदेशी मदिरा की 9 पेटी से ज्यादा 12 ब्रांड की विदेशी मदिरा जब्त की गई। जब्त शराब की मात्रा 81.75 बल्क लीटर है जिसकी कीमत 1 लाख 48 हजार 930 है।

Next Post

दिल्ली के संतूर वादक आज लेंगे पद्मश्री फडक़े कला सम्मान

Thu Mar 21 , 2024
तीन दिवसीय पद्मश्री फडके संगीत समारोह आज से धार: राजा भोज की ख्याति प्राप्त नगरी धार में मध्यप्रदेश के अग्रणी संगीत महोत्सवों में से एक पद्मश्री फडके संगीत समारोह का आज उदघाटन होगा। संचालन समिति सदस्य पराग भोंसले ने बताया कि पहले दिन निखिल बडोदिया के सितार वादन से आरंभ […]

You May Like