स्थिर है एम्स में भर्ती आडवाणी की स्थिति

नयी दिल्ली 27 जून (वार्ता) पेशाब में संक्रमण के कारण भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को यहां स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) भर्ती कराया गया है और उसकी स्थित स्थिर है।

 

सूत्रों ने बताया कि पेशाब की नली में संक्रमण के कारण उन्हें बुधवार की रात में करीब 11 बजे एम्स में लाया गया। उनकी हालत स्थिर है और डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। श्री आडवाणी इस समय एम्स के जराचिकित्सा विभाग के डॉक्टर्स की निगरानी में हैं।

 

गौरतलब है कि 96 वर्षीय आडवाणी उम्र संबंधित समस्याओं का सामना कर रहे हैं और आमतौर पर डॉक्टर उनका घर पर ही जांच करते हैं, लेकिन बुधवार रात उन्होंने पेशाब में संक्रमण की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें एम्स ले जाया गया।

 

उल्लेखनीय है कि केंद्र में तीसरी बार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार

 

बनने के बाद भाजपा के तमाम नेता उनसे आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार राजग के नेता चुने जाने के बाद श्री आडवाणी का आशीर्वाद लेने उनके आवास पर पहुंचे थे। उस समय उनका स्वास्थ्य ठीक था।

 

Next Post

हरियाणा में 70 से ज्यादा सीट जीतकर बनाएंगे सरकार : कांग्रेस

Thu Jun 27 , 2024
नयी दिल्ली, 26 जून (वार्ता) कांग्रेस ने हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरु करते हुए विश्वास जताया है कि वहां भाजपा सरकार से लोग जिस तरह से नाराज हैं उससे साफ है कि कांग्रेस 70 से ज्यादा सीटें जीतकर सरकार बनाएगी। हरियाणा के वरिष्ठ नेताओं के साथ आज यहां […]

You May Like